विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: फिर खुली जिला अस्पताल के अव्यवस्थाओं की पोल, MLC के लिए भटकती रहीं नाबालिग रेप पीड़िताएं  

MP News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिला अस्पताल की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां दुष्कर्म (Rape) पीड़ित नाबालिग बच्चियों को एमएलसी करवाने काफी भटकना पड़ गया. 

Read Time: 2 mins
MP News: फिर खुली जिला अस्पताल के अव्यवस्थाओं की पोल, MLC के लिए भटकती रहीं नाबालिग रेप पीड़िताएं  

Madhya Pradesh News: अपनी लापरवाही और बदहाली के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले जिला चिकित्सालय पन्ना (Panna Dist Hospital) में एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां डॉक्टरों की कमी से जूझ रहे जिला चिकित्सालय में दो नाबालिं बच्चियां, उनके परिजन और अमानगंज थाना पुलिस एमएलसी (मेडिको लीगल केस) करवाने के लिए दर-दर की ठोकरे खाती रहीं. किसी तरह कलेक्टर एवं एसपी के हस्तक्षेप के बाद दोनों नाबालिग बच्चियों की एमएलसी हो सकी.

जानें ये है पूरा मामला 

बताया जा रहा है कि अमानगंज थाना अंतर्गत दो नाबालिग बच्चियों को युवक बहला-फुसला कर अपने साथ ले गए थे. इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत अमानगंज थाने में की थी और कल अमानगंज थाना पुलिस ने दोनों नाबालिग बच्चियों को दस्त्याब कर लिया. परिजनों ने Rape का आरोप लगाते हुए अमानगंज थाने में मामला पंजीबद्ध करवाया.  इसके बाद अमानगंज थाना पुलिस दोनों बच्चियों को लेकर जिला चिकित्सालय एमएलसी करवाने पहुंची. लेकिन कल रात से लेकर अगले दिन दोपहर तक डॉक्टर ना होने की वजह से परिजन और अमानगंज थाना पुलिस दर-दर की ठोकरें खाते रहे. 

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश में कांग्रेस के लिए आने वाले दिन चुनौतियों से भरे | Lok Sabha Elections 2024

कलेक्टर-एसपी ने दिए निर्देश 

बताया जा रहा है कि एमएलसी के लिए नाबालिग बच्चियों और उनके परिजन को परेशान होते देख टीआई ने इसकी जानकारी SP साईं कृष्ण एस थोटा को दी. एसपी ने इस बारे में पन्ना कलेक्टर को अवगत कराया गया. इसके बाद कलेक्टर व एसपी के हस्तक्षेप करने पर दोनों नाबालिक बच्चियों की एमएलसी हो सकी. इससे पहले भी पन्ना के जिला अस्पताल में इस तरह की लापरवाही सामने आई है. 

ये भी पढ़ें SL vs BAN: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में बांग्लादेश Vs श्रीलंका का पहला मैच, पिच रिपोर्ट से प्लेइंग 11 तक जानिए सब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फर्जी आरोप लगाकर व्यापारी को भेजा जेल, प्रताड़ना के बाद हुई मौत, मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लगाए बेहद गंभीर आरोप
MP News: फिर खुली जिला अस्पताल के अव्यवस्थाओं की पोल, MLC के लिए भटकती रहीं नाबालिग रेप पीड़िताएं  
Road Accident Dindori Scorpio fell into ditch 50 feet below culvert condition 2 critical
Next Article
MP Road Accident: डिंडोरी में पुलिया से 50 फीट नीचे खाई में गिरा स्कारपियो, 2 की हालत गंभीर
Close
;