विज्ञापन

Sukma Murder Case: 5 लोगों की हत्या मामले में एक महिला समेत 17 लोग गिरफ्तार, जादू-टोना के शक में किया गया था मर्डर

Witchcraft murder Case: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में बीते दिन जादू-टोना के शक में पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी. इस हत्या को गांव के ही लोगों ने अंजाम दिया था. अब इस मामले में पुलिस ने 17 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Sukma Murder Case: 5 लोगों की हत्या मामले में एक महिला समेत 17 लोग गिरफ्तार, जादू-टोना के शक में किया गया था मर्डर

Sukma Witchcraft murder Case: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा जिले के इतकल गांव में हुई सामूहिक हत्याकांड के बाद पुलिस ने एक महिला समेत 17 लोग गिरफ्तार किया है. साथ ही हत्या में इस्तेमाल लाठी-डंडे को भी बरामद कर लिया गया है. इसके बाद सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. यह मामला कोंटा थाना क्षेत्र का है. 

जादू-टोना के शक में पांच लोगों की हत्या

दरअसल, छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में रविवार की सुबह जादू-टोना के शक में पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी. इन मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल थी. घटना को अंजाम गांव के ही लोगों ने दिया था. आरोपियों ने इन लोगों को लाठी और डंडों से पीटकर पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया था.

ग्रामीण एकजुट होकर हत्या को दिया था अंजाम

मौसम कन्ना झाड़-फूंक का काम करता था और लोग उसके पास झाड़ फूंक कराने आते थे, लेकिन कुछ दिन पहले गांव में कुछ ग्रामीणों की मौत हो गई थी. ऐसे में गांव के लोग मौसम कन्ना और उसके परिवार पर जादू टोना का शक करने लगे, इसी बीच रविवार को गांव के लोग एकजुट होकर मौसम कन्ना के घर में घुस गए और हत्या को अंजाम दे दिया. 

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या 

मौसम कुन्ना समेत उसके परिवार के सदस्य हेड कॉन्स्टेबल मौसम बुच्चा (34), मौसम बिरी , मौसम आरजो (32), करका लच्छी (43) को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़े: Jivitputrika Vrat 2024: इस दिन है जीवित्पुत्रिका व्रत? ऐसे करें जीमूतवाहन की पूजा; जानें सही तिथि,शुभ मुहूर्त-पूजा विधि से महत्व तक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM Modi Birthday: सीएम साय ने बधाई देते हुए कह- प्रधानमंत्री दीर्घायु हों, 140 करोड़ भारतीयों की सेवा...
Sukma Murder Case: 5 लोगों की हत्या मामले में एक महिला समेत 17 लोग गिरफ्तार, जादू-टोना के शक में किया गया था मर्डर
PM Housing Scheme mor awas mor adhikar On PM Modi's birthday, installment of Pradhan Mantri Awas Yojana Gramin was given to 5.11 lakh people Chhattisgarh
Next Article
PMAYG: मोर आवास मोर अधिकार, छत्तीसगढ़ में इतने लोगों को मिली खुशियों की चाबी, CM साय ने कहा- आत्मिक संतोष है
Close