विज्ञापन

MP के इस शहर में मीडिया कर्मी की हत्या, गोली मारकर भागे बदमाश, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस  

MP Crime News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक मीडियाकर्मी की हत्या हुई है. बदमाश उसे गोली मारकर मौके से भाग गए. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. 

MP के इस शहर में मीडिया कर्मी की हत्या, गोली मारकर भागे बदमाश, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस  

Journalist Murder : मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के सारंगपुर में सिविल अस्पताल के सामने बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के लिए बदमाशों ने पिस्तौल सटाकर गोली चलाई है. वारदात रात  करीब 9 बजे की है. वारदात के समय पत्रकार के साथ उनका बेटा भी मौजूद था. हत्या के बाद बदमाश पिस्टल लहराते हुए बाज़ार की ओर भाग निकले . पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. 

ऐसे दिया घटना को अंजाम 

मंगलवार की रात करीब 9 बजे पत्रकार व प्रॉपर्टी डीलर सलमान अली बेटे के साथ कंचन मेडिकल स्टोर के बाहर सिविल अस्पताल के सामने स्कूटी पर बैठे थे. इसी दौरान हाईवे की ओर पीछे से बाइक सवार तीन बदमाश आए. सलमान कुछ समझ पाते उससे पहले बदमाशों ने पिस्तौल निकाली और उनके सिर में पीछे से सटाकर गोली चला दी.

गोली लगने से सलमान मौके पर ही गिर पड़े और बदमाश पिस्टल हवा में लहराते हुए भाग निकले. बदमाशों के भागने के बाद आसपास के दुकानदार आए और पुलिस को सूचना दी. 

सारंगपुर पुलिस ने सलमान का शव सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है. डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत बता दिया. अब पीएम के बाद शव परिजन के सुपुर्द किया जाएगा. वहीं पुलिस ने रात में आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़ें MP: भारी बारिश का अलर्ट! दो दिन में ही गिर गया इतना पानी, आंगनबाड़ी और स्कूलों की छुट्टी घोषित

ये भी पढ़ें 


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
BJP सदस्य न बनने पर ड्राइवर से मारपीट, FIR दर्ज, पुलिस जांच में जुटी
MP के इस शहर में मीडिया कर्मी की हत्या, गोली मारकर भागे बदमाश, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस  
Burhanpur Shahpur Ganesh Mandal Youths surround minister Tulsiram Silawat for not getting permission to play DJ
Next Article
MP: डीजे बजाने की परमिशन नहीं मिली तो युवाओं ने मंत्री को घेरा, मामला शांत कराने अपनाया गजब का तरीका 
Close