विज्ञापन

CG: बस्तर IG की सख्ती! नक्सलियों को सपोर्ट करने वाले जाएंगे जेल, खात्मे की ऐसे चल रही तैयारी 

Naxal News: छत्तीसगढ़ के बस्तर आईजी ने नक्सलियों का सपोर्ट करने वालों को सख्त चेतावनी दी है कि अगर नक्सलियों का साथ दिया तो जेल भेजे जाओगे. 

CG: बस्तर IG की सख्ती! नक्सलियों को सपोर्ट करने वाले जाएंगे जेल, खात्मे की ऐसे चल रही तैयारी 

Chhattisgarh Naxal News: छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद के सफाया की तैयारी जोरों पर चल रही है. नक्सलियों को सपोर्ट करने वालों के खिलाफ भी सख्ती बरती जा रही है. बस्तर के आईजी सुंदरराज पी ने नक्सल समर्थकों के लिए चेतावनी जारी कर दी है. उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि नक्सलियों का सपोर्ट किया तो सीधे जेल भेजे जाओगे. पुलिस ने कई इलाकों में अपना खुफिया तंत्र भी मजबूत कर दिया है. 

नक्सलवाद के खिलाफ चल रहा है अभियान

छत्तीसगढ़ को मार्च 2026 तक नक्सल मुक्त करने का टारगेट है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के इस बयान के बाद छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ अभियान और भी तेज हो गया है. खासकर नक्सलवाद की समस्या से जूझ रहे बस्तर में पुलिस कई बड़े ऑपरेशन लांच कर रही है. पुलिस ठोस रणनीति बनाकर नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. नक्सलियों को सपोर्ट करने वाले लोगों पर भी पुलिस की नज़र है.

बस्तर के आईजी सुंदरराज पी ने नक्सलियों को सपोर्ट करने वाले लोगों को साफ़ चेतावनी दी है कि नक्सलवाद का सपोर्ट न करें. ऐसा किया तो जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें प्रसिद्ध पंडवानी गायिका की फिर बिगड़ी तबियत, इलाज के लिए डॉक्टरों की स्पेशल टीम लगाई

खुफिया तंत्र भी कर रहे मजबूत 

बस्तर में पुलिस  हर हाल में नक्सलियों का सफाया करने में जुटी है. खासकर बस्तर के नारायणपुर इलाके में पुलिस की नजर है. इलाकों में पुलिस अपने ख़ुफ़िया तंत्र को और भी मजबूत करने में जुटी हुई है, जिससे नक्सलियों और उनका समर्थकों करने वाले लोगों को पकड़ा जा सके. दरअसल इस इलाके में एनआईए की टीम ने भी छापा मारा था. पुलिस को सूचना मिल रही है कि इलाके में संदिग्ध घूम रहे हैं. ऐसे में नक्सल गतिविधियों में साथ देने वाले लोगों पर पुलिस की खास नजर है. साक्ष्य मिलते ही नक्सलियों को सपोर्ट करने वाले सलाखों के पीछे होंगे. 

ये भी पढ़ें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Teejan Bai: प्रसिद्ध पंडवानी गायिका की फिर बिगड़ी तबियत, इलाज के लिए डॉक्टरों की स्पेशल टीम लगाई
CG: बस्तर IG की सख्ती! नक्सलियों को सपोर्ट करने वाले जाएंगे जेल, खात्मे की ऐसे चल रही तैयारी 
Online fraud Rs 55 lakh looted from a retired employee by posing as ED officer, fear of getting trapped in pornography, cyber police arrested 3 accused
Next Article
ED अधिकारी बनकर रिटायर्ड कर्मचारी से लूट लिए ₹55 लाख, Cyber पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
Close