विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

मंदिर में घुस कर चुराई दानपेटी और मूर्ति, बाद में ऐसे ही छोड़कर हुए फरार... जानिए मामला 

चोरों ने एक मंदिर को अपना निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सभी चोर मंदिर का ताला तोड़कर अंदर दखिल हुए. इसके बाद चोरों ने जेवर और दानपेटी समेत लड्डू गोपाल की मूर्ति अपने साथ चुराकर ले गए. लेकिन कुछ देर बाद ही चुराए गए सामान को जंगल में छोड़ कर फरार हो गए.

Read Time: 3 min
मंदिर में घुस कर चुराई दानपेटी और मूर्ति, बाद में ऐसे ही छोड़कर हुए फरार... जानिए मामला 
मंदिर में घुस कर चुराई दानपेटी और मूर्ति

मध्य प्रदेश के धार जिले से चोरी की हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां चोरों ने एक मंदिर को अपना निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सभी चोर मंदिर का ताला तोड़कर अंदर दखिल हुए. इसके बाद चोरों ने जेवर और दानपेटी समेत लड्डू गोपाल की मूर्ति अपने साथ चुराकर ले गए. लेकिन कुछ देर बाद ही चुराए गए सामान को जंगल में छोड़ कर फरार हो गए. मामला जिले के मनावर इलाके का बताया जा रहा है. वहीं, चोरी की घटना CCTV कैमरे में भी कैद हुई है. 


मंदिर में घुस कर चुराए जेवर और दानपेटी 

ये भी पढ़े: MP Election 2023: कांग्रेस ने युवाओं पर डाले डोरे, तो BJP ने पुराने वादों की दिलाई याद

मनावर से करीब 3 किलोमीटर पर जाजमखेड़ी में बीती रात चोरों ने माताजी मंदिर पर धावा बोला. चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने मंदिर से माताजी को पहनाए हुए जेवर, दानपेटी और लड्डू गोपाल की मूर्ति पर हाथ साफ किया. सभी चोर सारा सामान चुरा कर भाग निकले. कुछ देर बाद चोरों को समझ आया कि वह जिस जेवर को सोने-चांदी का समझ रहे हैं, वह असली नहीं...नकली है. जिस दानपेटी को रुपयों से भरा समझ रहे वह भी खाली है. 

Latest and Breaking News on NDTV

जब चोरों के साथ हुआ आंखों का धोखा 

मूर्ति नकली होने के कारण व दानपेटी खाली होने के चलते चोर इसे गांव से कुछ दूरी पर जंगल में फेंक गए. चोरों की करतूत CCTV में कैद हो चुकी है. अगली सुबह मामला सामने आते ही लोग हैरान रहे गए. इसके बाद लोगों ने चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी. मंदिर समेत एक और मकान से चोरी की खबर हैं. वहीं, पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हैं


ये भी पढ़े: Shahdol News : सीएम शिवराज ने कहा- रेल चली... रेल चली... जल्द अत्याधुनिक एयरपोर्ट दूंगा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close