विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

Shahdol News : सीएम शिवराज ने कहा- रेल चली... रेल चली... जल्द अत्याधुनिक एयरपोर्ट दूंगा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने आज शहडोल से नागपुर चलने वाली रेल गाड़ी (Shahdol-Nagpur Train Flag Off) को हरी झंडी दिखाई. CM ने कहा शहडोल ने जो जब कहा, उसे मैंने करने की पूरी ईमानदारी से कोशिश की है.

Read Time: 4 min
Shahdol News : सीएम शिवराज ने कहा- रेल चली... रेल चली... जल्द अत्याधुनिक एयरपोर्ट दूंगा

Madhya Pradesh News : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने गुरुवार को शहडोल से नागपुर चलने वाली रेल गाड़ी (Shahdol-Nagpur Train Flag Off) को हरी झंडी दिखाई. इस संबंध में सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) ने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट से पोस्ट किया है कि "मध्‍यप्रदेश की जनता जब भी हमसे कोई मांग करती है, हम उसे पूरा करने में जी-जान लगा देते हैं. आज शहडोल की एक और मांग को पूरा करने में हमारी सरकार सफल हुई है. अब शहडोल से नागपुर के बीच भी ट्रेन चलेगी और शहडोल एक नई रफ्तार के साथ विकास के नए आयाम छुएगा. मैं इस अनुपम सौगात के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री एवं रेलमंत्री को हृदय से धन्‍यवाद देता हूं. सभी शहडोलवासियों को हार्दिक बधाई."

शहडोल ने जो जब कहा उसे करने की पूरी कोशिश की : CM

अपने संबोधन के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा "मेरे प्रिय बहनों और भाइयों, शहडोल ने जो जब कहा, उसे मैंने करने की पूरी ईमानदारी से कोशिश की है. आपने कहा शहडोल संभाग तो शहडोल संभाग बना, आपने कहा मेडिकल कॉलेज तो मेडिकल कॉलेज बना, आपने कहा इंजीनियरिंग कॉलेज तो शहडोल में इंजीनियरिंग कॉलेज बना, आपने कहा यूनिवर्सिटी तो शहडोल में यूनिवर्सिटी बनी."

एक बार जरा शहडोल की आईटीआई (IIT) को भी देखना. टपरा वाले आईटीआई से भव्य आईटीआई बना रहा हूं शहडोल में. ताकि हम अपने बच्चों की ट्रेनिंग (Training) देकर हाथों को कुशल (Skilled) बनाकर उनको रोजगार (Employment) दे सकूं. कल ग्लोबल स्किल पार्क (GSP) का मैंने भोपाल में उद्घाटन किया.

शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री, मध्यप्रदेश

"मध्य प्रदेश का विकास मेरी जिंदगी का मिशन"

CM शिवराज ने कहा कि आजकल आप देख रहे होंगे मैं दिन और रात 18-20 घंटे पूरे प्रदेश में घूम रहा हूं. विकास के काम जनता को समर्पित करने का काम कर रहा हूं. मध्य प्रदेश का विकास यह मेरी जिंदगी का मिशन है. जब पिछली बार माननीय प्रधानमंत्री जी का दौरा बना तो दो मांगे हमारी थीं. पहली- शहडोल से नागपुर तक ट्रेन चलना चाहिए, दूसरी- शहडोल में हवाई अड्डा (Airport) बनना चाहिए.

CM ने कहा शहडोल वालों, शहडोल अगर संगीत है तो शहडोल के संगीत का सार मैं शिवराज सिंह. मैं कोशिश करूंगा, कोई कसर नहीं छोडूंगा. शहडोल जो कहता है उसे करने में मैं जी-जान लगा देता हूं.

आज प्रधानमंत्री जी को मैं हृदय से धन्यवाद देता हूं. रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव जी को हृदय से धन्यवाद देता हूं कि आज हमारा वह सपना पूरा हो रहा है. रेल चली... रेल चली...शहडोल से नागपुर रेल चली. प्रधानमंत्री और रेल मंत्री जी को मैं बारंबार प्रणाम करता हूं, धन्यवाद देता हूं.

जल्द एयरपोर्ट दूंगा

शिवाराज सिंह चौहान ने कहा शहडोलवासियों ये जो नागपुर हवाई पट्टी है इसकी चर्चा हो रही है. वह जमीन हम वापस देने वाले हैं. अब तो जल्द ही आचार संहिता लग जाएगी, 2 दिन में नहीं हो पाएगा लेकिन बहुत जल्द एक अत्याधुनिक एयरपोर्ट मैं शहडोल को दूंगा.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: आज जबलपुर का दौरा करेंगे PM मोदी, 7 महीने में 9वीं बार आएंगे मध्य प्रदेश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close