विज्ञापन
Story ProgressBack

Burhanpur में पलटा तेज रफ्तार पिकअप वाहन, 17 घायल, 5 की हालत गंभीर

बुरहानपुर में सोमवार को देर शाम हुए सड़क हादसे में 17 लोग घायल हो गए. जिनमें से 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों ने बताया कि वाहन चालक गाड़ी तेज रफ्तार से चला रहा था, जिसके बाद पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया.

Read Time: 3 min
Burhanpur में पलटा तेज रफ्तार पिकअप वाहन, 17 घायल, 5 की हालत गंभीर
हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया.

Road Accident in Burhanpur: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर (Burhanpur) में सोमवार को देर शाम बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. खकनार थाना क्षेत्र अंतर्गत बुरहानपुर-अमरावती हाईवे (Burhanpur-Amravati Highway) पर पिकअप वाहन (Pickup vehicle overturned) अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में वाहन में सवार 17 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खकनार में प्राथमिक इलाज के बाद बुरहानपुर जिला अस्पताल (District Hospital Burhanpur) रेफर किया गया है. एक्सीडेंट के बाद से वाहन चालक फरार है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

घायलों को बुरहानपुर किया गया रेफर

हादसे में मामूली रूप से घायलों के परिजनों को फोन कर सूचना दी गई है. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही इलाके के पूर्व जनपद सदस्य ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस और डायल 100 की मदद से नजदीकी खकनार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंचाया. घायलों में शामिल 13 लोगों को मामूली चोट आने पर उनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खकनार में किया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल हुए 5 लोगों को डॉक्टर की सलाह पर जिला अस्पताल बुरहानपुर रेफर किया गया.

तेज वाहन चला रहा था ड्राइवर

घायल मरीजों ने बताया कि सभी खकनार तहसील के बिजौरी गांव के रहने वाले हैं. वे सभी निजी काम से नांदुरा गए थे. जहां से लौटते समय चालक काफी तेजी से पिकअप वाहन चला रहा था. चूंकि क्षेत्र में दो दिन से लगातार बारिश हो रही है, लिहाजा सड़क पर पानी और कीचड़ होने से तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. खकनार पुलिस ने पूरे मामले की एफआईआर दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - जिस महिला ने शिवराज सिंह को गिफ्ट की थी सोने की अंगूठी, उससे मिलने पहुंचे सीएम

एंबुलेंस की समस्या से परेशान क्षेत्र के लोग

जानकारी के मुताबिक, गंभीर मरीजों को जिला अस्पताल रेफर करने के लिए एंबुलेंस का इंतजाम करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. एक एंबुलेंस खकनार में तैनात होने के चलते जल्दी पहुंच गई, जबकि दूसरी एंबुलेंस खकनार से 30 किलोमीटर दूर देड़तलाई गांव के नोडल प्वाइंट से पहुंची. स्थानीय लोगों ने बताया कि जब भी खकनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किसी गंभीर मरीज को एंबुलेंस की आवश्यकता पड़ती है, तो एंबुलेंस देरी से पहुंचती है.

ये भी पढ़ें - अजब-ग़ज़ब MP! दावत में अंडे खाने को लेकर हुए विवाद में जमकर चले डंडे, युवक का फूटा सिर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close