विज्ञापन
Story ProgressBack

जिस महिला ने शिवराज सिंह को गिफ्ट की थी सोने की अंगूठी, उससे मिलने पहुंचे सीएम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी के दौरे के आखिरी दिन फूल बेचने वाली प्रेम बाई के घर पहुंचे. इस दौरान सीएम के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह भी थी.

Read Time: 3 min
जिस महिला ने शिवराज सिंह को गिफ्ट की थी सोने की अंगूठी, उससे मिलने पहुंचे सीएम
मुख्यमंत्री ने प्रेम बाई के घर चाय भी पिया.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी (Budhni Assembly Constituency) के दौरे पर रहे. चुनाव के बाद यह पहला मौका है जब सीएम शिवराज बुधनी (CM Shivraj Budhni Visit) के दौरे पर गए हों. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का अनोखा अंदाज देखने को मिला. वह अचानक सलकनपुर मंदिर पर फूल बेचने वाली प्रेम बाई के घर पहुंचे. इस दौरान शिवराज सिंह के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह (Sadhna Singh) भी मौजूद थीं. उन्होंने प्रेम बाई के घर पहुंच कर उनके परिवार का हाल जाना और उनके परिवार को भेंट स्वरूप उपहार भी दिए. इसके साथ ही मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी ने प्रेम बाई के घर चाय भी पिया.

बता दें कि प्रेम बाई सलकनपुर मंदिर पर फूल माला बेचती हैं. प्रेम बाई ने चुनाव के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सोने की अंगूठी दी थी. दरअसल, सीहोर जिले के रेहटी में चुनावी रोड शो के दौरान प्रेम बाई ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को सोने की एक अंगूठी दी थी. उस समय सीएम शिवराज ने अंगूठी लेने से मना किया, लेकिन महिला के बहुत आग्रह करने पर उन्होंने अंगूठी को स्वीकार किया. इसके बाद उन्होंने जनसभा के दौरान लोगों को यह किस्सा भी सुनाया और अंगूठी भेंट करने वाली प्रेम बाई को मंच पर बुलाया था.

ये भी पढ़ें - मध्य प्रदेश में मौसम विभाग में जारी किया बारिश का येलो अलर्ट

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बुधनी विधानसभा क्षेत्र के दौरे के आखिरी दिन शाहगंज, बुधनी से होते हुए सलकनपुर पहुंचे. यहां सबसे पहले सीएम ने मां बिजासन देवी के दर्शन कर धर्मशाला पहुंचे. जहां सलकनपुर मंडल के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और नेताओं के साथ उन्होंने चर्चा की.

ये भी पढ़ें - वे खुशनसीब थे जो उस रात मर गए... 37 के परिवार में बचे हैं सिर्फ दो लोग, भोपाल गैस कांड की 39वीं बरसी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close