विज्ञापन
Story ProgressBack

अजब-ग़ज़ब MP! दावत में अंडे खाने को लेकर हुए विवाद में जमकर चले डंडे, युवक का फूटा सिर

Madhya Pradesh News: थाना क्षेत्र के खैरहनी गांव में अंडे के विवाद में डंडे चल गए. शिवलाल रावत (Shivlal Rawat) पर आरोपी बबलू (Bablu) और उसकी मां ने डंडे से हमला कर दिया.

Read Time: 3 min
अजब-ग़ज़ब MP! दावत में अंडे खाने को लेकर हुए विवाद में जमकर चले डंडे, युवक का फूटा सिर

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां दावत के दौरान अंडे खाने को लेकर विवाद शुरू हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक रामनगर (Ramnagar) थाना क्षेत्र के खैरहनी गांव में अंडे के विवाद में डंडे चल गए. इस दौरान एक युवक का सिर फूट गया, जिसे इलाज के लिए रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शिवलाल रावत (Shivlal Rawat) पर आरोपी बबलू (Bablu) और उसकी मां ने डंडे से हमला कर दिया.

Latest and Breaking News on NDTV

दी थी दावत 
गांव में ही बबलू (Bablu) ने अंडा खाने की दावत दी थी. घर पर अंडा खाने के लिए शिवलाल को बुलाया गया था. जब शिवलाल अंडा खाकर जाने लगा तभी उसने कहा कि पैसे दो अंडे के यह तो पैसे वाली दावत थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो हुई. हालांकि शिवलाल ने दूसरे दिन पैसे देने की बात कही और अपने घर जाने लगा. तभी आरोपी बबलू और उसकी मां ने डंडे से हमला कर दिया. इस मामले में पीडि़त ने अपने परिजनों की मदद से घटना की रिपोर्ट रामनगर (Ramnagar) थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मां-बेटे पर केस दर्ज
दावत देकर 48 वर्षीय युवक का सिर फोड़ने के मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मां-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घायल का इलाज जारी है. पीड़ित ने बताया कि उसके परिवार के सभी सदस्य एक वैवाहिक कार्यक्रम में गये थे...तभी आरोपी बबलू रावत अपने घर ले गया था. घर में अंडा खिलाने के बाद पैसे मांगने लगा और इसी बात को लेकर विवाद हुआ. जिन अंडों को लेकर इस विवाद हुआ उनकी कीमत मात्र 20 रुपये थी.

ये भी पढ़ें- Shahdol News: वाहन नहीं मिलने पर मोटरसाइकिल से ले जाना पड़ा शव, व्यवस्था पर उठे सवाल

ये भी पढ़ें- Indore Crime News: मूसल से की अपने बुजुर्ग पिता और बड़ी बहन की नृशंस हत्या, आरोपी गोवा से ऐसे हुआ गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close