विज्ञापन

बाबा सिद्दीकी के बाद अब इस सांसद को मारने की थी प्लानिंग, धमकी देते ही पुलिस ने दबोचा

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना से पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इन आरोपियों ने बाबा सिद्दीकी को मारने का दावा करते हुए एक युवक को धमका रहा था. जानें- पूरा मामला क्या है .)

बाबा सिद्दीकी के बाद अब इस सांसद को मारने की थी प्लानिंग, धमकी देते ही पुलिस ने दबोचा

Baba Siddique News: मुंबई (Mumbai) के हाई प्रोफाइल बाबा सिद्दीकी मर्डर केस (Baba Sidhique Murder Case) की जिम्मेदारी भले ही लारेंस विश्रोई गैंग (Lorance Bishnoi) ने की, लेकिन इस हत्या का डर दिखा कर सतना के तीन युवकों ने फोन पर एक युवक को डरा धमका कर पैसे ऐंठने की कोशिश की. आरोपियों ने अपना खौफ कायम करने के लिए कहा कि हमने मुंबई के बाबा सिद्दीकी को मारा है और अब सतना सांसद की बारी है. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

बताया जाता है कि सतना की सिटी कोतवाली पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनके नाम दीपक द्विवेदी(23), विक्रम सिंह (26) और रवि द्विवेदी (19) के रूप में हुई है. बदमाशों ने एक युवक को धमकाने के लिए कहा था कि हमने ही बाबा सिद्दीकी हत्याकांड को अंजाम दिया है. अब सतना सांसद की बारी है. इन आरोपियों ने आधी रात को फोन करके इस युवक को धमकाया था.

शराबनोशी के दौरान दी थी धमकी

टीआई कोतवाली रावेंद्र द्विवेदी ने बताया कि बुधवार रात ढाबे में शराबखोरी के दौरान आरोपियों ने प्रमोद सिंह उर्फ गुड्डा निवासी मुख्तियार गंज सतना से रुपये मांगे और उसे डराया-धमकाया. आरोपियों ने गुड्डा के सामने अपना रौब दिखाते हुए कहा कि वह उन्हें नहीं जानता है. अभी मुंबई में हुए बाबा सिद्दीकी मर्डर केस को उन्होंने ही अंजाम दिया है और अब सतना सांसद की बारी है. गुड्डा ने उनकी यह बातें सुनी, तो उसके होश फाख्ता हो गए. लिहाजा, वह वहां से निकलने की जुगत भिड़ाने लगा. इस बीच आरोपियों ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया.

त्योहारी सीजन में 4 दिन लगातार बंद रहेंगे बैंक, परेशानी से बचने के लिए जल्दी निपटा लें अपना काम

इसके बाद वह किसी प्रकार वहां से निकल गया. गुड्डा वहां से किसी तरह से निकल आया है, तो आरोपियों में से एक विक्रम ने उसे आधी रात को फोन किया और दोबारा धमकाते हुए कहा कि वह उन्हें हल्के में न ले. गुड्डा ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने गुरुवार सुबह शिकायत दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश कर तीनों को दबोच लिया. टीआई ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- जवारे विसर्जन कार्यक्रम में डांस कर रहा था यह अधेड़ शख्स,  अचानक हार्ट अटैक से हो गई मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Budhni Bypoll 2024: पटेल के नामांकन में कांग्रेस ने दिखाई ताकत, अब इन 40 स्टार प्रचारकों पर पार्टी को भरोसा
बाबा सिद्दीकी के बाद अब इस सांसद को मारने की थी प्लानिंग, धमकी देते ही पुलिस ने दबोचा
Indore lokayukta Police arrested MPEB Junior Engineer for taking bribe of RS one Lakh
Next Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Close