विज्ञापन

MP News: जवारे विसर्जन कार्यक्रम में डांस कर रहा था यह अधेड़ शख्स,  अचानक हार्ट अटैक से हो गई मौत

Heart Attack: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में जवारा विसर्जन के दौरान डांस करते-करते एक शख्स की मौत हो गई. उनकी मौत से खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया है.

MP News: जवारे विसर्जन कार्यक्रम में डांस कर रहा था यह अधेड़ शख्स,  अचानक हार्ट अटैक से हो गई मौत

मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा के परासिया विधानसभा में जवारे विसर्जन कार्यक्रम में नाचने के दौरान एक अधेड़ शख्स की हार्ट अटैक से अचानक मौत हो गई. हालांकि, यह घटना 14 अक्टूबर की बताई जा रही है, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया. इसमें वह कार्यक्रम के दौरान डांस करते-करते अचानक से गिरते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्यक्रम के दौरान सुमरन लाल सूर्यवंशी खुशी से झूम रहे हैं. इसके अगले ही पल वह गश खाकर जमीन पर गिर जाते हैं. इसके बाद परिजन उन्हें  उठाने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन वह उठ नहीं पाते हैं.

गौरतलब है कि छिंदवाड़ा जिले के परासिया स्थित कोसमी में सुमरन लाल सूर्यवंशी उम्र 60 वर्ष के घर में 14 अक्टूबर को ज्वारे विसर्जन के दौरान शोभायात्रा का आयोजन किया गया था. इसमें शामिल होने के लिए उनके परिजनों सहित रिश्तेदार पहुंचे थे. शोभायात्रा के दौरान परिजनों के साथ सुमरन लाल नाच रहे थे. इस दौरान अचानक वह बेहोश होकर गिर गए. इसके बाद परिजन उन्हें इलाज के लिए तत्काल परासिया अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

विद्युत मंडल के कर्मचारी थे मृतक

घटना को लेकर जानकारी देते हुए उनके बेटे नमन सूर्यवंशी ने बताया कि उनके पिता सुमरन लाल सूर्यवंशी विद्युत मंडल बढ़कुही में कार्यरत थे. उनकी हाल ही में एंजियोप्लास्टी हुई थी और एक दिन बाद वह इलाज करने के लिए दोबारा नागपुर जाने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही यह हादसा हो गया. फिलहाल, 60 साल के बुजुर्ग सुमरन लाल सूर्यवंशी की इस तरह से मौत के बाद उनका परिवार शोक में डूब गया है. 14 अक्टूबर को हुई इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद यह मामला सुर्खियों में है.

यह भी पढ़ें- Gaming Fraud: ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में दुबई से संचालित हो रहा सट्टेबाजी गिरोह, इंदौर में पकड़े गए चार एजेंट

इससे पहले भी इस तरह से अचानक हार्ट अटैक की कई वारदातें सामने आ चुकी है. सागर के रहने वाले 21 वर्षीय छात्र भी इंदौर के एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई के दौरान ही भरी क्लास में हार्ट अटैक से दम तोड़ दिया था. कुछ लोगों का कहना है कि कोरोना के बाद इस तरह घटनाओं में तेजी है. 

यह भी पढ़ें- Fertilizer Crisis: कृषि मंत्री ने कहा-किसान परेशान न हों, MP में मौजूद है पर्याप्त खाद स्टॉक, ऐसे हैं आंकड़े

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
छात्राओं के कपड़े चेंज करते हुआ वीडियो रिकॉर्ड, प्रबंधन ने तोड़ी हार्ड डिस्क, प्राचार्य पर फूटा विधायक का गुस्सा
MP News: जवारे विसर्जन कार्यक्रम में डांस कर रहा था यह अधेड़ शख्स,  अचानक हार्ट अटैक से हो गई मौत
Budhni Bypoll 2024 Congress candidate Rajkumar Patel filed nomination see star campaigners list
Next Article
Budhni Bypoll 2024: पटेल के नामांकन में कांग्रेस ने दिखाई ताकत, अब इन 40 स्टार प्रचारकों पर पार्टी को भरोसा
Close