विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri: चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, कई जख्मी

Shivpuri News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी के बदरवास में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. इस दौरान दोनों के बीच जमकर लाठी डंडे चले. इस मारपीट के दौरान कई लोग जख्मी हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Read Time: 4 min
Shivpuri: चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, कई जख्मी
चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद
शिवपुरी:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मतदान हुए चार दिन हो चुके हैं, लेकिन चुनावी हिंसा की खबरें अभी भी आ रही हैं. शिवपुरी (Shivpuri) जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के बक्सनपुर गांव में चुनावी हिंसा में लाठी डंडे चलने का मामला सामने आया है. इस  मारपीट की घटना में कई लोग जख्मी हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस घटना को लेकर इलाके में तनाव बना हुआ है.

चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे

दरअसल, शिवपुरी जिले के बदरवास क्षेत्र से बक्सनपुर गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. इस विवाद के दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें कई लोग घायल हो गए. फिलहाल घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

इधर, पुलिस ने इस मामले में 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लाठी डंडे चलाते हुए लोग दिखाई दे रहे हैं. साथ ही कुछ लोग घायल पड़े हुए हैं. बता दें कि ये घटना सोमवार की सुबह है.

ये भी पढ़े: VIDEO: विराट-रोहित का थामा हाथ, ड्रेसिंग रूम में PM मोदी ने कुछ यूं बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

इस घटना में घायल हुए चंचल सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह वो अपने घर के बाहर बैठा था और उसके साथ गांव के शिवनंदन यादव जंग बहादुर यादव शैलेंद्र यादव मौजूद थे. इसी दौरान दो बाइकों पर सवार होकर गांव के ही अवधेश यादव जयकुमार यादव सतवीर यादव जसवंत सिंह यादव और साथी पहुंचे और पुराने विवाद के चलते गाली गलौज करने लगे. जब उन्हें रोका गया तो उन्होंने एका एक हमला कर दिया. 

वहीं दूसरे पक्ष के सतवीर यादव ने बताया कि उसका लड़का राजदीप यादव और अवधेश यादव गांव में पुलिया निर्माण के लिए मजदूर को लेकर गांव पहुंचे थे और जब ये लोग चंचल यादव के घर के सामने पहुंचे तो चंचल सिंह, शैलेंद्र यादव ने पहले पुलिया निर्माण की जिद पकड़ ली और विवाद करने लगे. साथ ही मेरे लड़के और अन्य लोगों के साथ मारपीट कर दी.

ये भी पढ़े: ग्वालियर में डेंगू के डंक का कोहराम, 10 दिन में सामने आए 100 नए केस

चुनावी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में बढ़ा विवाद

जानकारी के मुताबिक, इस विवाद का कारण चुनाव है. दरअसल, इस विवाद में शामिल लोगों में एक पक्ष गांव के सरपंच पक्ष से जुड़ा हुआ है, जबकि दूसरा पक्ष गांव के सरपंच का विरोधी है. वहीं 17 नवंबर को संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के बाद दोनों में चली आ रही पुरानी खटास एक बार फिर सामने आ गई और ये विवाद हो गया. इस विवाद के दौरान कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.  फिलहाल सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

पुरानी रंजिश को शिवपुरी में तीन लोगों की हत्या 

बता दें कि बीते 18 नवंबर को मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था. यहां पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया था. जिसमें घर के तीन लोगों की मौत हो गई थी. इसके अलावा महिला, पुरुष, बच्चे सहित कई लोग घायल हो गए थे. घायलों को आनन फानन में ग्वालियर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां पर इन लोगों का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़े: ग्वालियर में पेट्रोल पंप से सरेआम अगवा हुई छात्रा गुना के लॉज में मिली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close