विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 21, 2023

ग्वालियर में पेट्रोल पंप से सरेआम अगवा हुई छात्रा गुना के लॉज में मिली

Gwalior News: ग्वालियर (Gwalior) के झांसी रोड (Jhansi Road) से लड़की को सनसनीखेज ढंग से अगवा करने के बाद दोनों अपहरणकर्ता उसे बाइक पर जबरन बैठाने के बाद सीधे गुना (Guna) की तरफ बढ़े थे.

ग्वालियर में पेट्रोल पंप से सरेआम अगवा हुई छात्रा गुना के लॉज में मिली

Gwalior News: ग्वालियर (Gwalior) के झांसी रोड़ (Jhansi Road) थाना क्षेत्र से सनसनीखेज ढंग से अपहरण की गई युवती को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ढूंढ निकाला है. मिली जानकारी के मुताबिक युवती को बाइक पर जबरन बैठाकर किडनैप करने वाले आरोपी और युवती तीनों एक ही गांव के हैं. युवती को पुलिस ने देर रात गुना के एक लॉज से बरामद कर लिया. वहां से एक आरोपी को भी दबोच लिया गया. जबकि दूसरा आरोपी गांव में पकड़ा गया, जिससे वह बाइक भी बरामद हो गई जिससे अपहरण किया गया था.

पुलिस सूत्रों के अनुसार छात्रा को देर रात गुना शहर में एक लॉज से सुरक्षित बरामद कर लिया गया. वहीं से रोहित कुशवाह (Rohit Kushwaha) नामक युवक भी दबोच लिया गया जो उसे अगवा करके ले गया था. 

Latest and Breaking News on NDTV

बाइक से ही पहुंचे थे गुना
ग्वालियर (Gwalior) के झांसी रोड (Jhansi Road) से लड़की को सनसनीखेज ढंग से अगवा करने के बाद दोनों अपहरणकर्ता उसे बाइक पर जबरन बैठाने के बाद सीधे गुना (Guna) की तरफ बढ़े थे. यह सीसीटीवी फुटेज से भी साफ नजर आया था. 

दोस्त राघवेंद्र के साथ मिलकर बनाई थी अपहरण की योजना
अब तक की पूछताछ से पता चला है कि आरोपी भिंड जिले के लहार क्षेत्रों के बरा गांव के रहने वाले हैं. लड़की भी वहीं की रहने वाली है. मुख्य आरोपी रोहित कुशवाह उसे पहले भी अगवा करने की कोशिश कर चुका है. इस बार उसने चार दिन पहले फिर योजना बनाई. इसमें अपने एक साथी राघवेंद्र बघेल को भी शामिल कर लिया, जो बाइक से सोमवार सुबह उसे साथ लेकर झांसी रोड पर पहुंचे. युवती बस से उतरकर पेट्रोल पंप पर अपने भाई के इंतजार में खड़ी ही हुई थी कि महज एक मनिट बाद ही भीड़ के सामने सनसनीखेज ढंग से लड़की को जबरन बाइक पर बिठाकर गायब हो गए. यहां से बदमाश लड़की को लेकर सीधे गुना गए. वहां एक लॉज में रोहित और लड़की को छोड़कर राघवेंद्र फिर बाइक से लौटकर अपने गांव बरा पहुंच गया और वहां पहले से तैनात पुलिस ने उसे दबोचा और उसकी निशानदेही पर गुना की लॉज में पुलिस ने छापा मारकर आरोपी रोहित को दबोचा और युवती को सकुशल बरामद कर लिया. 

सोमवार सुबह हुआ था अपहरण 
ग्वालियर के झांसी रोड थाने के नजदीक ही स्थित संचेती पेट्रोल पंप से अपहरण की इस सनसनीखेज वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई थी. बदमाश लड़की को भीड़ के सामने से अगवा कर ले गए थे. लड़की लहार से बस द्वारा ग्वालियर आई थी क्योंकि यहां रहने वाले उसके बड़े भाई के यहां गृह प्रवेश का आयोजन था. बस से उतरकर वह पेट्रोल पंप पर वॉशरूम की तरफ जा रही थी तभी नकाबपोश दो बदमाश जबरन उसे बाइक पर दबोचकर अगवा कर ले गए. 

ये भी पढ़ें- CG News: नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, विस्फोट से पहले IED बरामद

ये भी पढ़ें- गांव वालों को पानी भरने से पहले खिलवाई जा रही कसमें, पूछ रहे- किसे दिया था वोट?
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बड़वानी: कस्तूरबा आश्रम में खाना खाते ही बिगड़ी 44 छात्राओं की तबीयत, प्रशासन में मचा हड़कंप
ग्वालियर में पेट्रोल पंप से सरेआम अगवा हुई छात्रा गुना के लॉज में मिली
The boys side refused dowry in the marriage in Niwari returned 11 lakh rupees of dowry
Next Article
MP News: ससुराल से मिले 11 लाख रुपये लौटाए, कहा-दहेज समाज की है सबसे बड़ी कुप्रथा
Close
;