विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 18, 2023

शिवपुरी : बल्ब बदलते समय करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक व्यक्ति अपने घर में लगे फ्यूज बल्ब को बदल रहा था, तभी अचानक लाइट आ गई.

Read Time: 2 min
शिवपुरी : बल्ब बदलते समय करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत
बल्ब बदलते समय करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत
शिवपुरी:

शिवपुरी में बल्ब बदलते समय करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक व्यक्ति अपने घर में लगे फ्यूज बल्ब को बदल रहा था, तभी अचानक लाइट आ गई. जिससे बल्ब बदल रहे व्यक्ति को करंट लगा और वह बेहोश हो गया. परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है. 

जिले के भौंती थाना अंतर्गत ग्राम इमलिया के रहने वाले रामकुमार लोधी ने बताया कि सोमवार की सुबह मेरे पिता फूलसिंह लोधी (46) घर में फ्यूज बल्ब को बदल रहे थे. इसी दौरान उन्हें बल्ब के होल्डर से तेज बिजली का झटका लग गया. जिसके बाद हम पिता को तत्काल मनपुरा के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक पिता ने दम तोड़ दिया.

मानपुर स्वास्थ्य केंद्र से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया है और मामले की विवेचना शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- MP के मालवा-निमाड़ अंचल में बाढ़ जैसे हालात, करीब 8700 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया

अचानक आई बिजली

घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि जिस समय हमारे घर में बिजली नहीं थी. उसी समय वह एक फ्यूज बल्ब को बदल रहे थे. लेकिन अचानक से बिजली आ गई और होल्डर पर हाथ होने की वजह से उन्हें जोरदार करंट लगा. करंट लगने के बाद वह नीचे गिर गए और बेहोश हो गए .

ये भी पढ़ें- देवास : कांग्रेस के पूर्व पार्षद के ऑफिस पर छापा, चल रहा था जुआ, पकड़े गए 24 जुआरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close