विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 18, 2023

देवास : कांग्रेस के पूर्व पार्षद के ऑफिस पर छापा, चल रहा था जुआ, पकड़े गए 24 जुआरी

कोतवाली टीआई दीपक यादव ने बताया रविवार शाम मुखबिर से सूचना मिलने पर आनंद नगर में दबिश दी गई. यहां कांग्रेस के पूर्व पार्षद के ऑफिस के पीछे कमरे में कई जुआरी जुआ खेल रहे थे.

Read Time: 2 min
देवास : कांग्रेस के पूर्व पार्षद के ऑफिस पर छापा, चल रहा था जुआ, पकड़े गए 24 जुआरी
देवास में पकड़े गए 24 जुआरी

देवास : मध्य प्रदेश के देवास में जुए के एक अड्डे का खुलासा हुआ है. कोतवाली थाना क्षेत्र के आनंद नगर में कांग्रेस के पूर्व पार्षद के कार्यालय के पीछे जुए का अड्डा चल रहा था. जुए के अड्डे पर दबिश देने के लिए पुलिस मैजिक वाहन में बैठकर पहुंची थी ताकि किसी को भनक नहीं लगे. रात करीब 8 बजे पुलिस जब अड्डे पर पहुंची तो जुए की महफिल जमी हुई थी. मौके पर जुआ खेल रहे लोगों ने पुलिस से विवाद किया लेकिन पुलिस ने मौके से 24 जुआरियों को पकड़ा और थाने लेकर आई. 

पुलिस ने जुआरियों के पास से मोबाइल, दो कार, कुछ बाइकें और करीब 40 हजार रुपए जब्त किए हैं. कोतवाली टीआई दीपक यादव ने बताया रविवार शाम मुखबिर से सूचना मिलने पर आनंद नगर में दबिश दी गई. यहां कांग्रेस के पूर्व पार्षद के ऑफिस के पीछे कमरे में कई जुआरी जुआ खेल रहे थे. मौके पर 24 आरोपियों को पकड़ा गया. इनके पास से मोबाइल और 40,270 रुपए जब्त किए गए हैं. कुछ बाइकें और दो कारें भी जब्त की गई हैं. 

यह भी पढ़ें : MP के मालवा-निमाड़ अंचल में बाढ़ जैसे हालात, करीब 8700 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया

पूर्व पार्षद को बनाया गया आरोपी
 

मामले में सादिक भचान मुख्य आरोपी है. पूर्व पार्षद आबिद खान को भी आरोपी बनाया गया है. आरोपियों ने मौके पर पुलिस से विवाद भी किया इसलिए सभी पर 151 के तहत कार्रवाई की गई है.

पुलिस ने जुआ खेल रहे सादिक भचान, हफीज, आमीन खान, शरीफ, राधेश्याम पाटीदार, रईस मेहमुद,  मंजुर शेख, जावेद खान, मजरह खान, मोहम्मद अली, असलम खान, जाकीर खान, जावेद  नागौरी, जाहिद शेख, शाहिद खां समेत कई लोगों को पकड़ा है.

यह भी पढ़ें : शिवपुरी : निर्माणाधीन पुल बना लोगों की मुसीबत ! आए दिन होती हैं दुर्घटनाएं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close