विज्ञापन
Story ProgressBack

शिवपुरी: बाइक दिलाने की जिद पूरी नहीं कर पाए घरवाले... गुस्साए युवक ने घर में लगा दी आग, खुद भी झुलसा 

शिवपुरी जिले के एक युवक ने बाइक न मिलने से नाराज होकर घर समेत खुद को आग लगा दी. परिवारवालों की हैसियत न होने के चलते वह युवक की मांग को पूरा नहीं कर पा रहे थे. इसी बात से आहत होकर युवक ने अपने कमरे समेत खुद को आग के हवाले कर लिया. आग लगने की घटना में युवक बुरी तरह से झुलस गया है.

Read Time: 3 min
शिवपुरी: बाइक दिलाने की जिद पूरी नहीं कर पाए घरवाले... गुस्साए युवक ने घर में लगा दी आग, खुद भी झुलसा 
जिला अस्पताल में युवक का इलाज जारी

शिवपुरी जिले में मोटरसाइकिल न मिलने से नाराज एक युवक ने घर समेत खुद को आग लगा ली जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया. घटना के बाद से युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. दरअसल, बैराड़ इलाके का रहने वाला युवक लगातार अपने परिवार वालों से ₹50000 देने और मोटरसाइकिल दिलाने की जिद कर रहा था...लेकिन परिवारवालों की हैसियत न होने के चलते वह युवक की मांग को पूरा नहीं कर पा रहे थे. इसी बात से आहत होकर युवक ने अपने कमरे समेत खुद को आग के हवाले कर लिया. घटना में न वह बुरी तरह झुलस गया बल्कि पूरा घर भी जलकर राख हो गया. आनन फानन में घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट किया गया है. वहीं, पुलिस ने मामले में मर्ग कायम करते हुए अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

जानिए क्या है मामला ? 

दरअसल, बैराड़ के कालामड का एक युवक अपने अपने घर वालों से बाइक दिलाने की जिद कर रहा था. युवक ने परिजनों ने 50 हजार रुपये की भी मांग की थी. लेकिन घरवालों ने जब बाइक और पैसे देने से मना कर दिया तो युवक ने अपने कमरे समेत खुद को आग लगा ली जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. आग लगने की खबर लगते ही परिजनों ने युवक को बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. जहां प्राथमिक जांच के बाद उसे जिला अस्पताल भेजा गया.  

MP News: मुरैना में गरजे पटवारी, बोल-शिवराज सिंह सीएम नहीं है तो क्या हुआ, अब मैं लड़ूंगा बहनों की लड़ाई

परिजनों ने दी मामले की जानकारी 

मामले की जानकारी देते हुए युवक की मां

मामले की जानकारी देते हुए युवक की मां

मिली जानकारी के मुताबिक, घायल युवक का नाम सौरभ जाटव है. सौरभ की मां सुनीता बाई ने जानकारी देते हुए कहा कि उसका बेटा कई दिनों से बाइक दिलाने या 50 हजार रुपए देने की जिद कर रहा था. जब उन्होंने पैसे देने और बाइक दिलाने से मना कर दिया तो आज उसने अपने घर में और खुद में आग लगा ली जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हमारा घर पूरी तरह से जल गया है. पुलिस ने भी मामले में मर्ग कायम करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल, युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. 

MP के 28 पवित्र स्थलों में श्रीराम कथा के किरदारों पर आधारित 10 दिवसीय श्रीलीला समारोह आज से

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close