विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2023

श्योपुर पुलिस ने लूट में शामिल एक आरोपी को किया गिरफ्तार, फरार आरोपियों पर इनाम घोषित

लूट की घटना के बाद से पुलिस पर लूट के खुलासे का दवाब था. श्योपुर पुलिस को घटना के तार मुरैना से जुड़े मिले जिसके बाद श्योपुर पुलिस की चार थानों की टीम ने दबिश देते हुए तीन में से एक आरोपी को मुरैना से गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 2 min
श्योपुर पुलिस ने लूट में शामिल एक आरोपी को किया गिरफ्तार, फरार आरोपियों पर इनाम घोषित
पकड़े गए आरोपी के दो साथी अभी भी फरार हैं जिन्हे श्योपुर पुलिस जल्द ही पकड़ने का दावा कर रही है. वारदात को अंजाम देने वाले तीनो आरोपियों पर मुरैना- ग्वालियर -भिंड के थानों में आठ से 10 अपराधिक मामले दर्ज हैं
श्योपुर:

श्योपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने कुछ दिन पहले हुई लूट में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के कब्जे से पुलिस ने लगभग दो लाख रूपए की कीमत के सोने के गहने भी बरामद किए हैं.

दिन दहाड़े हुई थी लूट

दरअसल पकड़े गए आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दिन दहाड़े कार में सवार लोगों के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था. 13 अगस्त को हुई इस लूट की घटना में पीड़ित परिवार धार्मिक कार्यंक्रम में शामिल होने मुरैना के जौरा से श्योपुर की ओर आ रहे थे. कार में सवार लोगों को लूटने के इरादे से बाइक सवार तीनों युवक, टेटरा इलाके से उनके पीछे लगे हुए थे. मौका मिलते ही बाइक सवार युवकों ने व्यापारी और महिलाओं पर हथियार तानते हुए महिलाओं के करीब ढाई लाख की कीमत के 4 से 5 तोले सोने के गहने लूट लिए और फिर फरार हो गए थे.

यह भी पढ़ें : बारिश की किल्लत से जूझ रहा श्योपुर, रूठे इंद्रदेव को मनाने के लिए महादेव की शरण में पहुंचे लोग

 पुलिस खुलासे के लिए कर रही थी प्रयास

इस घटना के बाद से पुलिस पर लूट के खुलासे का दवाब था. श्योपुर पुलिस को घटना के तार मुरैना से जुड़े मिले जिसके बाद श्योपुर पुलिस की चार थानों की टीम ने दबिश देते हुए तीन में से एक आरोपी को मुरैना से गिरफ्तार कर लिया.

दो आरोपी अभी भी हैं फरार

पकड़े गए आरोपी के दो साथी अभी भी फरार हैं जिन्हें श्योपुर पुलिस जल्द ही पकड़ने का दावा कर रही है. वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों पर मुरैना, ग्वालियर, भिंड के थानों में आठ से 10 आपराधिक मामले दर्ज हैं. फरार दो आरोपियों पर SP डॉ राय सिंह नरबरिया ने दस-दस हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close