विज्ञापन
Story ProgressBack

Sehore: डिप्रेशन से जूझ रही थी पूर्व प्राचार्य, नदी में कूदकर दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतिका महिला प्राचार्य के परिजनों का कहना है कि वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं और उनका इलाज भी चल रहा था. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है.

Read Time: 3 min
Sehore: डिप्रेशन से जूझ रही थी पूर्व प्राचार्य, नदी में कूदकर दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस
सीहोर में पूर्व प्राचार्य ने की आत्महत्या

Sehore Suicide News: बीती रात लगभग 8.30 बजे स्थानीय कोतवाली थाना अंतर्गत सीवन नदी के चद्दरपुल से एक महिला ने पानी में छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत (Woman died in Sehore) हो गई. कस्बा निवासी महिला सेवानिवृत्त प्राचार्य बताई जा रही है. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात थाना कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि उत्कृष्ट विद्यालय के निकट चद्दरपुल से किसी महिला ने नदी में छलांग लगा दी है. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. शव की शिनाख्त कराई गई तो वह कस्बा निवासी सेवानिवृत्त शासकीय प्राचार्य सुनीता शाह का निकला. घटनास्थल के पास उनका दुपहिया वाहन भी खड़ा मिला. पुलिस ने जब शव की तलाशी ली तो उसमें एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ जिसमें महिला प्राचार्य ने खुद को मानसिक अवसाद से ग्रसित होकर जान देने की बात कही है. 

यह भी पढ़ें : ग्वालियर में मतदान के पहले भारी बवाल, झंडा-बैनर लगाने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग और मारपीट

डिप्रेशन से जूझ रही थी महिला

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतिका महिला प्राचार्य के परिजनों का कहना है कि वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं और उनका इलाज भी चल रहा था. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है. जांच अधिकारी एसआई नवतेश सिंह ने बताया कि फिलहाल मामला आत्महत्या का लग रहा है. जांचोपरांत ही कुछ कहा जा सकेगा. 

यह भी पढ़ें : नाराज जैन समाज को साधने की कोशिश में अमित शाह, 20 हजार वोटों पर BJP की नजर

दो साल से पहले ले लिया था वीआरएस

उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच में जानकारी सामने आई है कि महिला डिप्रेशन से ग्रसित थी और इसी कारण लगभग 2 साल पहले उसने नौकरी से वीआरएस भी ले लिया था. इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी विकास खींची ने बताया कि मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि मामला आत्महत्या का है. आरंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि महिला का लंबे समय से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close