विज्ञापन

मैहर में रीक्रिएट हुआ फिल्म 'दृश्यम' का सीन, इंसान की जगह कब्र से निकला जर्मन शेफर्ड!

Dead body of German Shephard Dog Recovered:दरअसल, एक कब्र के पास मिठाई और पूजा-पाठ की सामग्री देखकर  स्थानीय लोगों ने इंसान की बलि की आशंका जताते हुए मैहर पुलिस से मामले की शिकायत की थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तब सिर पकड़ लिया जब खुदाई के बाद कब्र से जर्मन शेफर्ड डॉग की लाश बरामद हुई.

मैहर में रीक्रिएट हुआ फिल्म 'दृश्यम' का सीन, इंसान की जगह कब्र से निकला जर्मन शेफर्ड!
प्रतीकात्मक तस्वीर

Drishyam Scene Re-Created In Maihar: मध्य प्रदेश के मैहर जिले सोमवार को इंसान की बलि की शिकायत की छानबीन करने गई मैहर पुलिस तब पशोपेश में आई गई जब निशानदेही के बाद कब्र की खुदाई करने पहुंची पुलिस को कब्र से इंसान की जगह जर्मन शेफर्ड कुत्ते की डेड बॉडी बरामद हुई. पुलिस को कब्र के पास से मिठाई का डिब्बा और पूजा-पाठ की सामग्री बरामद दिया, जिससे मैहर पुलिस का सिर चकरा गया. 

दरअसल, एक कब्र के पास मिठाई और पूजा-पाठ की सामग्री देखकर  स्थानीय लोगों ने इंसान की बलि की आशंका जताते हुए मैहर पुलिस से मामले की शिकायत की थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तब सिर पकड़ लिया जब खुदाई के बाद कब्र से जर्मन शेफर्ड डॉग की लाश बरामद हुई.

फिल्म दृश्यम के सीन में इंसान की जगह कब्र से निकला था कुत्ते की डेड बॉडी

गौरतलब है अभिनेता अजय देवगन स्टार फिल्म 'दृश्यम' के एक सीन में मर्डर केस की छानबीन कर रही पुलिस को भी खुदाई के दौरान इंसान की जगह एक कुत्ते का शव बरामद हुआ था. यह फिल्मी सीन मैहर पुलिस के साथ भी री क्रिएट हो गया जब इंसान के शव की सूचना पर मौहरिया लालन गांव पहुंचे थानाधिकारी को कब्र में कुत्ते की लाश मिली. 

खुदाई के बाद कब्र से कुत्ते की लाश बरामद हुई तो चौंक गए पुलिस अधिकारी

रिपोर्ट के मुताबिक कब्र की खुदाई में निकले जर्मन शेफर्ड कुत्ते की लाश देखकर मौके पर पहुंचे तहसीलदार और थाना प्रभारी दोनों दंग रह गए. लोगों ने आशंका जताई थी कि अज्ञात लोगों ने तांत्रिक क्रिया के बाद बलि में किसी इंसान शव को दफनाया है. सूचना पर छानबीन के लिए थाना प्रभारी, तहसीलदार दोनों मौके पर पहुंचे थे,  लेकिन पूरा मामला उलट गया.

कब्र से बरामद हुई जर्मन शेफर्ड की लाश किसी का पालतू पेट था और उसके मालिक ने उसका विधिवत अंतिम संस्कार किया था. थाना प्रभारी ने बताया कि पालतू कुत्ते का शव निकलने के बाद लोगों से पूछताछ की गई और मालिक से पता लगाया गया, तो सारी बात साफ हो गई.

तांत्रिक क्रिया की आशंका में तहसीलदार ने कब्र को खोदने की दी थी अनुमति

बताया जाता है कि कब्र के पास  ताजी का पुराव, अगरबत्ती और मिठाई का डिब्बा रखा था. देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वास्तव में कोई तांत्रिक क्रिया हुई हो, जिसके बाद तहसीलदार ने कब्र को खोदने की अनुमति दी और करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद जब शव बाहर आया तो उसे देखकर सभी हैरान रह गए.

कब्र की खुदाई से कुत्ते की डेड बॉडी निकलने से भौचक्की रह गई मैहर पुलिस  

माना जा रहा है कि कब्र से बरामद हुई जर्मन शेफर्ड की लाश किसी का पालतू पेट था और उसके मालिक ने उसका विधिवत अंतिम संस्कार किया था. थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि पालतू कुत्ते का शव निकलने के बाद लोगों से पूछताछ की गई और मालिक से पता लगाया गया, तो सारी बात साफ हो गई.

मैहर पुलिस ने भ्रामक सूचना देने के लिए स्थानीय लोगों को किया आगाह

मृत जर्मन शेफर्ड के मालिक ने बताया कि उसके पालतू पेट की तीन दिन पहले कुत्ते की मौत हो गई थी. पालतू कुत्ते के शव को खुले में फेंकने के बजाय उन्होंने गड्ढ़ा खोदकर उसे दफना दिया था. अमरपाटन पुलिस थानाधिकारी केपी त्रिपाठी ने सूचना देने वालों लोगों को अफवाह फैलान के लिए हिदायत देकर छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें-Olympic Chokers: ओलंपिक खेलों की 'चोकर' हैं विनेश फोगाट? 3 बार मिला मौका, तीनों बार लौटी खाली हाथ!
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bhind : तेज़ बारिश के पानी में डूब कर 2 मासूम की मौत, पास खड़े दोस्त नहीं कर पाए मदद
मैहर में रीक्रिएट हुआ फिल्म 'दृश्यम' का सीन, इंसान की जगह कब्र से निकला जर्मन शेफर्ड!
Ganesh Chaturthi 2024 Chintaman Siddh Ganesh Mandir Sehore, making an inverted swastika in the Peshwa period temple fulfils every wish
Next Article
Ganesh Chaturthi 2024: इस पेशवाकालीन मंदिर में उल्टा बनाया जाता है स्वास्तिक, चिंतामन गणेश हैं विराजमान
Close