विज्ञापन

Viral Video: सरकारी अस्पताल में पहुंचा सांड, वार्ड में चहलकदमी करता देख मरीजों की बंध गई घिग्घी

Satna Viral Video: प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में भर्ती मरीजों की सुरक्षा का भगवान ही मालिक है. अस्पताल में मरीजों को इलाज मिलेगा या नहीं, लेकिन उनकी सुरक्षा संदिग्ध जरूर है. सतना के सरकारी अस्पताल के वार्ड में सांड के घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: सरकारी अस्पताल में पहुंचा सांड, वार्ड में चहलकदमी करता देख मरीजों की बंध गई घिग्घी
सरकारी अस्पताल में चहलकदमी करता दिखा सांड

Satna Hospital: सतना जिले में सोमवार को एक सरकारी अस्पताल में एक सांड़ घुस आया, जिससे अस्पताल में भर्ती मरीजों की घिग्घी बंध गई. अस्पताल में घुस आया सांड वार्ड में ऐसे चहलकदमी करते दिखा, मानो वार्ड में वह मरीजों का हाल-चाल लेने पहुंचा हो. जिले के सरकारी अस्पताल की हालत कैसी है, यह समझने के लिए ये बानगी काफी है.

प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में भर्ती मरीजों की सुरक्षा का भगवान ही मालिक है. अस्पताल में मरीजों को इलाज मिलेगा या नहीं, लेकिन उनकी सुरक्षा संदिग्ध जरूर है. सतना के सरकारी अस्पताल के वार्ड में सांड के घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सांड को वार्ड में देख मरीज और तीमारदार दोनों कांप गए

रिपोर्ट के मुताबिक सतना जिले के नागौद के स्थित सरकारी अस्पताल में घुसा सांड को देख वहां भर्ती मरीजों में अफरातफरी मच गई. इसे लापरवाही ही कहेंगे कि अस्पताल में सांड घुस आया, लेकिन कोई भी कर्मचारी सांड को रोकने के लिए नहीं था. वार्ड में सांड को देख वहां मौजूद मरीज और तीमारदार दोनों कांप गए

चहलकदमी करता हुआ सांड महिला वार्ड में भी घुस गया

अस्पताल में भर्ती मरीजों ने बताया कि सांड चहकदमी करता हुआ महिला वार्ड में भी घुस गया. बताया जाता है कि हर रोज कोई न कोई जानवर अक्सर वार्ड में टहलता रहता है और मरीजों को स्वयं ही सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालनी पड़ती है. नागौद के अस्पताल में करीब एक घंटे तक सांड की वजह मरीज दहशत के माहौल में रहे.

बड़ा सवाल, कहां रहते हैं सरकारी अस्पताल में तैनात गार्ड?

गौरतलब है जिला अस्पताल समेत तमाम सरकारी अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा ठेका कंपनी को दिया गया है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांड वार्ड के अन्दर घुसा है और कोई भी सुरक्षा कर्मी मौजूद नहीं था. ऐसे में सवाल खड़े हो रहे हैं कि सुरक्षा व्यवस्था पर खर्च कैसे हो रहा है?

/ये भी पढ़ें-इलाज के लिए डॉक्टर के पास पहुंचे शख्स की अचानक हो गई मौत, क्लिनिक का वीडियो हो रहा वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Viral Video: सरकारी अस्पताल में पहुंचा सांड, वार्ड में चहलकदमी करता देख मरीजों की बंध गई घिग्घी
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close