विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: समाचार पत्र की प्रिंटिंग यूनिट में लगी भीषण आग, रात भर मची रही अफरा-तफरी 

Madhya Pradesh : सतना के मुख्त्यारगंज इलाके में स्थिति स्टार समाचार एवं ऑटोमोबाइल परिसर में शुक्रवार की देर रात भीषण आग लग गई.

Read Time: 2 mins
MP News: समाचार पत्र की प्रिंटिंग यूनिट में लगी भीषण आग, रात भर मची रही अफरा-तफरी 
सतना में एक समाचार पत्र की प्रिंटिंग यूनिट में लगी भीषण आग.

Satna Agjani News : मध्य प्रदेश के सतना (Satna) के मुख्त्यारगंज इलाके में स्थिति स्टार समाचार और ऑटोमोबाइल परिसर में शुक्रवार की देर रात भीषण आग लग गई. ट्रांसफार्मर में हुए शार्ट सर्किट के कारण आग न्यूज प्रिंट गोदाम में लगी. इसके बाद प्रिंटिंग यूनिट और ऑटो मोबाइल परिसर तक पहुंच गई. घटना की खबर मिलते ही नगर निगम की फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग को काबू किया. आग बुझाने में लगभग नौ दमकल लगे. करीब डेढ़ घंटे तक दमकल वाहनों से पानी छोड़ा गया, तब जाकर आग पर काबू पाया गया. घटना में दोनों यूनिटों में लाखों के नुकसान का अनुमान है.

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार स्टार ऑटो मोबाइल परिसर में रात करीब साढ़े दस बजे आग भड़की. जिसके बाद आगे ने विकराल रुप धारण कर लिया. घटना की खबर मिलने के बाद नगर निगम की फायर टीम के साथ ही CSP महेन्द्र सिंह चौहान, सिटी कोतवाली थाना प्रभारी शंखधर द्विवेदी मौके पर पहुंच गए. आग की भयावहता को देखते हुए पूरे परिसर को खाली कराया गया. समाचार यूनिट में काम कर रहे सभी कर्मचारियों को बाहर निकाला गया. इसके अलावा मशीन को भी पूरी तरह से खाली करा लिया गया.

मशीन के कई पार्ट जले

समाचार पत्र प्रिंटिंग यूनिट तक आग पहुंचने से काफी नुकसान का अनुमान है. इसके अलावा महिद्रा कंपनी में लगी सीलिंग फॉल पूरी तरह से जल गई. फिलहाल न्यूज प्रिंट के नुकसान का अभी तक आंकलन नहीं हो सका है। कर्मचारियों के अनुसार आग की वहज से कई रोल जल गए हैं. फिलहाल किसी भी गाड़ी को नुकसान नहीं पहुंचा है. 

ये भी पढ़ें लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग शुरू, PM मोदी सहित इन बड़े दिग्गजों का भाग्य EVM में हो जाएगा कैद

जब दकमल को देना पड़ा धक्का

आग पर काबू पाने के लिए दमकल की टीम पानी की बौछार कर रही थी. एक के बाद एक करीब नौ टैंकर पानी खर्च हुआ. इसी दौरान एक मशीन ने दम तोड़ दिया. एक बार वाहन बंद हुआ तो स्टार्ट होने का नाम नहीं लिया। लिहाजा मशीन को रास्ते से हटाने के लिए लोगों को धक्का देना पड़ा.

ये भी पढ़ें PM मोदी के ध्यान में न डालें खलल, CM मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मदरसों को लेकर मंत्री विजय शाह ने फिर दिया बड़ा बयान, कहा-जो तिरंगे और राष्ट्रगान का अपमान करेगा उसकी...
MP News: समाचार पत्र की प्रिंटिंग यूनिट में लगी भीषण आग, रात भर मची रही अफरा-तफरी 
ujjain police action on ipl betting live Bookies captured Ujjain, the city of Mahakal, police seized Rs 14.58 crore from bookies and arrested 9
Next Article
महाकाल की नगरी उज्जैन में सटोरियों का कब्जा, पुलिस ने 9 सट्टेबाजों को दबोच कर जब्त किए 14.58 करोड़ रुपये
Close
;