विज्ञापन
Story ProgressBack

PM मोदी के ध्यान में न डालें खलल, CM मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला

PM Modi Meditation : कांग्रेस ने मोदी पर अपने ध्यान के जरिए अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार के नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया है. साथ ही कांग्रेस ने कहा कि मीडिया को मोदी के ध्यान का प्रसारण नहीं करना चाहिए. क्योंकि ये आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर सकता है.

PM मोदी के ध्यान में न डालें खलल, CM मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला
फाइल फोटो

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने शुक्रवार को कहा कि विपक्ष को कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के ध्यान में खलल नहीं डालना चाहिए. यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर हमेशा हिंदू परंपराओं पर सवाल उठाने का आरोप लगाया. CM ने कहा कि अगर विपक्ष को ध्यान करना नहीं आता है, तो उसे किसी और के ध्यान में खलल डालने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. '' दरअसल, कांग्रेस ने मोदी पर अपने ध्यान के जरिए अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार के नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया है. साथ ही कांग्रेस ने कहा कि मीडिया को मोदी के ध्यान का प्रसारण नहीं करना चाहिए. क्योंकि ये आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर सकता है.

क्या बोले CM यादव ?

यादव ने आगे कहा, ‘‘मोदी की सुनामी मौजूदा चुनाव में कांग्रेस का सफाया कर देगी और फिर गायब हो चुकी कांग्रेस हमेशा की तरह इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन और जिलाधिकारियों को अपनी करारी हार के लिए दोषी ठहराएगी. '' यादव ने कहा, ‘‘मोदी जी ने अतीत में जो कुछ भी कहा, वह सच साबित हुआ है. साल 2014 में मोदी जी ने स्पष्ट बहुमत की भविष्यवाणी की थी और हमें वह मिला. 2019 में मोदी जी ने 300 सीट से अधिक की बात कही और भाजपा ने उसे हासिल कर लिया. '' उन्होंने यह भी विश्वास व्यक्त किया कि BJP लोकसभा चुनाव में 400 का आंकड़ा पार करेगी.

यह भी पढ़ें - Heat Wave: छ्त्तीसगढ़ में जारी है गर्मी का कहर, अधिकांश जिलों में पारा 45 से ऊपर

राहुल गांधी पर किया पटलवार

बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में मध्य प्रदेश BJP के अध्यक्ष वी डी शर्मा भी मौजूद थे. राहुल गांधी की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी को बहस के लिए चुनौती दिए जाने के बारे में पूछे गए सवाल पर यादव ने कहा कि बहस केवल अपने बराबर के व्यक्ति से ही हो सकती है. मुख्यमंत्री ने दावा किया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं का मनोबल उनके नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी के कारण सबसे निचले स्तर पर है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पास नेतृत्व की तीसरी पीढ़ी है, लेकिन यह सबसे पुरानी पार्टी एक परिवार पर ही अटकी हुई है.

यह भी पढ़ें - MP Today Weather: MP में 48 डिग्री का टॉर्चर, लू के थपेड़ों से जीना हुआ मुहाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
PM मोदी के ध्यान में न डालें खलल, CM मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;