विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna Fire: स्टेशनरी की दुकान में आग लगने से मची अफरा-तफरी, लाखों का सामान जलकर खाक 

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना जिले में भीषण आग लगने की खबर है.सतना शहर के रीवा रोड में एक स्टेशनरी व गिफ्ट सेंटर की दुकान में अचानक आग लग गई. आगजनी की घटना सोमवार शाम 7:30 बजे के आसपास की है. कागज़ व ज्वलनशील पदार्थ होने के चलते आग तेज़ी फैली. फिलहाल, आग लगने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन आग लगने की घटना में मालिक को लाखों का नुकसान हुआ है.

Satna Fire: स्टेशनरी की दुकान में आग लगने से मची अफरा-तफरी, लाखों का सामान जलकर खाक 
Satna Fire: स्टेशनरी की दुकान में आग लगने से मची अफरा-तफरी, लाखों का सामान जलकर खाक 

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना जिले में भीषण आग लगने की खबर है.सतना शहर के रीवा रोड में एक स्टेशनरी व गिफ्ट सेंटर की दुकान में अचानक आग लग गई. आगजनी की घटना सोमवार शाम 7:30 बजे के आसपास की है. कागज़ व ज्वलनशील पदार्थ होने के चलते आग तेज़ी फैली. फिलहाल, आग लगने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन आग लगने की घटना में मालिक को लाखों का नुकसान हुआ है. दुकान में मौजूद सारा सामान जलकर खाक हो गया है. खबर के मुताबिक, दुकान काफी छोटी व संकरी में थी, जिसके चलते फायर ब्रिगेड को वहां पर पहुंचने में काफी मुश्किल हुई. लिहाजा आग पर काबू पाने के दौरान आग फ़ैल चुकी थी. 

2 घंटे की मशक्क्त के बाद आग पर काबू 

आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर डिपार्टमेंट तुरंत मौके पर पहुंचे. घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी का माहौल है. 2 घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. यह घटना सतना शहर के रीवा रोड की बताई जा रही है. नगर निगम के फायर सेफ्टी अफसर RP सिंह ने बताया कि रीवा रोड पर राकेश पंजवानी की दुकान थी. जहां पर उन्होंने स्टेशनरी और गिफ्ट आइटम रखे थे. अचानक सोमवार को दुकान में आग लग गई. जिस वक्त यह हादसा हुआ वहां पर कोई मौजूद नहीं था. ऐसे में शुरूआती जांच में कुछ पता नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ें - MP News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, आधा दर्जन नेताओं ने थामा BJP का दामन

हादसे में किसी के हताहत की खबर नहीं 

खबर के  मुताबिक, तमाम फैक्ट्रियों, गोदामों और कारखानों को निर्देश हैं कि वे फायर सेफ्टी का पालन करें और जरूरी इक्यूपमेंट्स रखें.... लेकिन यहां पर भी किसी प्रकार का अग्निशामक (Fire Extinguisher) मौजूद नहीं था. नगर निगम की टीम ने आग बुझाने के बाद घटना स्थल की बारीकी से जांच की.  बता दें कि आगजनी की इस  घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. आग के कारणों को लेकर कुछ भी जानकारी सामने  नहीं आई है. संभवत बीड़ी सिगरेट पीने के बाद माचिस की तीली छोड़ने के कारण आगजनी की यह घटना हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस पूरी घटना पर नजर बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें - 'बुलडोजर के न्याय' पर 'कोर्ट का हथौड़ा', 2 लाख रु. जुर्माने के साथ घर तोड़ने वाले अफसरों पर कार्रवाई के निर्देश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: एमपी के मुरूम कांड में राष्ट्रीय महिला आयोग हुआ सख्त, डीजीपी से मांगा ये जवाब
Satna Fire: स्टेशनरी की दुकान में आग लगने से मची अफरा-तफरी, लाखों का सामान जलकर खाक 
Crime news After the Panchayat of 12 villages, the in-laws took her back and then tortured the woman tremble, mp police rescued the victim but the accused
Next Article
Crime News: 12 गांव की पंचायत के बाद वापस ले गए ससुराल वाले, फिर दी ऐसी सजा कि पुलिस ने महिला को छुड़ाया
Close
;