विज्ञापन

बाल-बाल बची जान: सड़क पर बैठे युवक पर चढ़ गई ग्रेडर मशीन, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा

MP News: पीपीएस बिल्डर के द्वारा सड़क बनाई जा रही थी. इसी दौरान सड़क पर बैठे एक युवक के ऊपर ग्रेडर मशीन चढ़ गया. 

बाल-बाल बची जान: सड़क पर बैठे युवक पर चढ़ गई ग्रेडर मशीन, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा
सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा

Satna News: 'जाको राखे साईंया, मार सके न कोय', कहावत एक बार फिर चरितार्थ होती नजर आई... मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले में सड़क बनाने वाले ठेका कंपनी की एक ग्रेडर मशीन (Grader Machine) गलती से एक युवक पर चढ़ गई... हालांकि, युवक खुशकिस्मत का था कि समय रहते लोगों ने आवाज देकर उसकी जान बचा ली. अगर ग्रेडर का कटर उसके ऊपर से गुजर जाता, तो शायद हादसा कई ज्यादा गंभीर हो जाता.

रात 11 बजे हुई घटना

बताया गया कि शहर के कामता टोला इलाके में सड़क बनाने का काम पीपीएस के द्वारा किया जा रहा है. सोमवार की रात ठेकेदार के द्वारा सड़क पर ग्रेडर मशीन चलवाई जा रही थी. इस मशीन का चालक रात 11 बजे सड़क बनाने का काम रहा था. तभी, मशीन अमित सोनी नामक युवक पर चढ़ गई. इसी बीच वहां मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया, जिसके बाद उसने मशीन को बैक कर लिया. यह पूरा घटनाक्रम वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें सीसीटीवी फुटेज Satna Viral Video Grader Machine on Man

नल की लाइन सुधार रहा था युवक

सिटी कोतवाली थाना से कुछ ही दूरी पर गौशाला चौक के पास अमित नाम का युवक देर रात अपने घर के नल की लाइन का सुधार कर रहा था. तभी उसके पीछे से ग्रेडर मशीन चढ़ गई. गनीमत थी कि मशीन की चपेट में आने के बाद भी उसे कोई चोट नहीं लगी. इस मामले में किसी प्रकार की कोई शिकायत भी नहीं हुई.

ये भी पढ़ें :- Bhopal में अतिथि शिक्षकों का जंगी प्रदर्शन, सीएम हाउस घेरने जाते वक्त पुलिस से जमकर हुई झड़प

नहीं देख पाया ड्राइवर

नगर निगम से जुड़े लोगों ने बताया कि सड़क पर चलाते समय मशीन का ड्राइवर काफी पीछे रहता है. ऐसे में उसे आगे का दिखाई नहीं देता. क्योंकि रात का समय था और निर्माण के समय बैरीकेटिंग भी की गई थी. ऐसे में किसी के अंदर आने की संभावना नहीं थी. इसके बाद भी सड़क पर यह युवक बैठा था.

ये भी पढ़ें :- BBA की छात्रा के साथ मनचले कर रहे थे छेड़खानी, पुलिस के सबक सिखाने का वीडियो हो रहा वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP BJP News: एमपी में 9 महीने बाद गठित हुई भाजपा विधायक दल की कार्यकारिणी, जानें- किसे मिली कौन सी जिम्मेदारी
बाल-बाल बची जान: सड़क पर बैठे युवक पर चढ़ गई ग्रेडर मशीन, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा
Congress Leader Jaivardhan Singh told my father Digvijay Singh stay in Raghogarh and will bear the heat and cold of the village
Next Article
दिग्विजय सिंह ने बेटे जयवर्धन को यूं ही नहीं बना दिया नेता, पहले ली थी ऐसी परीक्षा, सुनकर चौंक जाएंगे आप
Close