विज्ञापन

BBA की छात्रा के साथ मनचले कर रहे थे छेड़खानी, पुलिस के सबक सिखाने का वीडियो हो रहा वायरल

Police in Action: कॉलेज की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों का पुलिस ने सरेआम जुलूस निकाला. इस दौरान आरोपियों के सबके सामने कान पकड़कर माफी मांगी.

BBA की छात्रा के साथ मनचले कर रहे थे छेड़खानी, पुलिस के सबक सिखाने का वीडियो हो रहा वायरल
पुलिस ने निकाला मनचलों का जुलूस

MP News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में BBA की छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा. पुलिस ने इन मनचलों का जुलूस निकाला. शिकायत के बाद राजधानी भोपाल (Bhopal) से पकड़े गए आरोपियों को पुलिस घटनास्थल पर ले गई, जहां उनसे महिलाओं के सम्मान में नारे भी लगवाए गए. आरोपी अपने कान पकड़कर पुलिस (Police) और जनता से माफी मांगते भी नजर आए. बता दें कि सभी 6 आरोपी गुना जिले के ही रहने वाले हैं.

ऐसे किया था छात्रा के साथ छेड़छाड़

दरअसल, भंवरकुआं थाना इलाके में एक छात्रा को काले रंग की स्कॉर्पियो सवार गुंडों ने प्रताड़ित किया था. शराब के नशे में धुत बदमाश 15 मिनट तक छात्रा से छेड़छाड़ करते रहे. युवती के दोस्त को भी गुंडों ने मारा-पीटा. इस दौरान पीड़िता ने बदमाशों की स्कॉर्पियो की तस्वीर खींची ली थी. जिसके बाद पूरे मामले की शिकायत छात्रा ने पुलिस को की थी. 

ये भी पढ़ें :- आफत की बारिश! दो दिन की भारी बारिश से ग्रामीणों की मुश्किलें बढ़ी, कई गांवों से टूटा कोंडागांव का संपर्क

ऐसे पकड़े गए मनचले

शिकायत के आधार पर पुलिस ने तमाम सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जांच पड़ताल करते हुए तीन टीमें गठित की गईं. कार नंबर के आधार पर पुलिस की एक टीम गुना, तो वहीं दूसरी टीम भोपाल रवाना की गई. इंदौर में छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश तब तक राजधानी भोपाल पहुंच चुके थे. इसके बाद इंदौर पुलिस ने भोपाल से बदमाशों को पकड़ा और घटनास्थल पर ले जाकर मौके का मुआयना कराया, जहां गुंडे जनता से माफी मांगते नजर आए.

ये भी पढ़ें :- मघ्यप्रदेश में विकास का '100 करोड़ी' प्लान, विधायकों को पेश करना होगा विजन डॉक्यूमेंट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
छिंदवाड़ा में बदहाल हुआ 24 करोड़ का ब्रिज ! गड्ढों के चलते रोज़ाना हो रहे हादसे
BBA की छात्रा के साथ मनचले कर रहे थे छेड़खानी, पुलिस के सबक सिखाने का वीडियो हो रहा वायरल
Mohan Yadav troubles increased army of guest teachers took to the streets in protest in Bhopal this was the reason
Next Article
Bhopal में अतिथि शिक्षकों का जंगी प्रदर्शन, सीएम हाउस घेरने जाते वक्त पुलिस से जमकर हुई झड़प
Close