विज्ञापन
Story ProgressBack

गोपाल भार्गव ने मेरे पैर छूकर माफी नहीं मांगी तो... कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने दी चेतावनी

ज्योति पटेल ने कहा है कि गोपाल भार्गव ने जिस तरह का आपत्तिजनक बयान दिया है उसके लिए उन्हें मेरे पैर छूकर माफी मांगनी होगी. ज्योति पटेल ने उन्हें तीन दिन का समय दिया है.

Read Time: 4 min
गोपाल भार्गव ने मेरे पैर छूकर माफी नहीं मांगी तो... कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने दी चेतावनी
रहली विधानसभा की कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने दी चेतावनी

Sagar News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election) के लिए मतदान हो चुका है लेकिन सागर (Sagar) जिले की रहली विधानसभा में वोटिंग के बाद भी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब मतदान के बाद बीजेपी (BJP) प्रत्याशी गोपाल भार्गव और ज्योति पटेल एक-दूसरे पर 'हत्या' का आरोप लगा रहे हैं. वहीं, कांग्रेस (Congress) महिला प्रत्याशी ज्योति पटेल ने अब बड़ी मांग सामने रख दी है.

ज्योति पटेल ने कहा है कि गोपाल भार्गव ने जिस तरह से आपत्तिजनक बयान दिया है, उसके लिए उन्हें मेरे 'पैर छूकर माफी मांगनी' होगी. इतना ही नहीं ज्योति पटेल ने चेतावनी दी है कि अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो वह आमरण अनशन करेंगी.

गोपाल भार्गव को दी 3 दिन की चेतावनी

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने सागर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए गोपाल भार्गव से पैर छूकर माफी मांगने की मांग की है. यही नहीं इसके लिए उन्होंने तीन दिन का समय दिया है और चेतावनी दी है कि अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो वह आमरण अनशन करेंगी. कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल का कहना है कि 18 नवंबर को जो घटनाक्रम हुआ उसे पूरे मध्य प्रदेश ने देखा है. उन्होंने आगे कहा, 'उस घटनाक्रम की रात में गोपाल भार्गव ने मेरे लिए कहा था कि वह महिला अपने दोस्तों के साथ यहां आकर गुलछर्रे उड़ा रही थी.' 

ज्योति पटेल ने कहा, 'एक 75 साल के जिम्मेदार नेता को इस तरह का आपत्तिजनक बयान देते हुए शर्म आनी चाहिए, जो 20 साल से मंत्री हैं और 40 साल से विधायक हैं. मैं उनकी पोती की उम्र की हूं और मुझ से इस तरह से बात कर रहे हैं. आज उन्होंने जिस तरह का बयान दिया है उन्हें पूरे मध्य प्रदेश की महिलाओं से माफी मांगनी पड़ेगी.' ज्योति ने कहा, 'अगर गोपाल भार्गव यह सिद्ध नहीं कर पाए कि मैं दोस्तों के साथ वहां पर गुलछर्रे उड़ाने के लिए गई थी तो उन्हें मेरे पैर पकड़ कर माफी मांगनी पड़ेगी. इसके लिए मैं उन्हें 3 दिन का समय दे रही हूं. अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो मैं आमरण अनशन करूंगी.'

गाड़ियों से बरामद हुई पिस्तौल और कारतूस

बता दें 18 नवंबर को गढ़ाकोटा में कांग्रेस की गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी. कांग्रेस ने इस घटना के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया था. लेकिन अब कांग्रेस इसमें खुद फंसती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि जिन गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी उन्हें पुलिस ने थाने में खड़ा कर लिया है.

जब उन गाड़ियों की तालाशी ली गई तो उनसे दो देसी पिस्तौल और 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए. इस मामले में एसडीओपी प्रकाश मिश्रा ने बताया कि क्षतिग्रस्त 6 गाड़ियों में से एक लग्जरी गाड़ी में नंबर प्लेट नहीं थी और उसकी डिग्गी से दो देसी पिस्तौल और छह जिंदा कारतूस जब्त किए गए हैं. हथियार से संबंधित कोई दस्तावेज गाड़ी से बरामद नहीं किया गया है. पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः बिना हेलमेट और सीट बेल्ट वाले सावधान! पूरे MP में ट्रैफिक नियमों को लेकर चल रही सख्त चेकिंग

यह भी पढ़ेंः Katni News: गाय का शिकार करते हुए तेंदुए का वीडियो हुआ वायरल, दहशत के बाद वन विभाग अलर्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close