विज्ञापन
Story ProgressBack

Sagar News: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर हुई चकनाचूर, मौके पर ही दो लोगों की हुई मौत...

जानकारी के अनुसार तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के बम्होरी पाजी गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई और कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिसमें सागर जिले के रहली के रहने वाले वरुण सोनी और वार्ड 12 निवासी गौरव शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई. 

Read Time: 3 min
Sagar News: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर हुई चकनाचूर, मौके पर ही दो लोगों की हुई मौत...
दो लोगों की कार दुर्घटना में हुई मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सागर- जबलपुर रोड पर तेंदूखेड़ा के पास तेज रफ्तार एक्सयूवी कारअनियंत्रित होकर देर रात पेड़ से टकरा गई. जिससे कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना की जानकारी पुलिस को सुबह लगी जब एक यात्री बस के चालक की नजर जंगल के अंदर गाड़ी पर पड़ी. उसने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा तो गाड़ी में दो युवक बुरी तरीके से फंसे हुए थे. जिनकी मौत हो चुकी थी.

अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई

जानकारी के अनुसार तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के बम्होरी पाजी गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई और कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिसमें सागर जिले के रहली के रहने वाले वरुण सोनी और वार्ड 12 निवासी गौरव शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई.  सूचना मिलने के पास बाद तेंदूखेड़ा पुलिस थाना प्रभारी फेमिदा खान मौके पर पहुंची और दोनों युवकों के शव को बाहर निकलवाया गया. शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तेंदूखेड़ा ले जाया गया, जहां शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें शाम 5 बजे शपथ ग्रहण करेंगे नीतीश कुमार,सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा भी लेंगे डिप्टी सीएम पद की शपथ

अस्पताल ले जाने से पहले हो गई मौत

बताया जा रहा है कि दोनों युवक देर रात जबलपुर जा रहे थे. इसी दौरान कर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए और अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. दोनों मृतकों के परिवार में मातम छा गया है.

ये भी पढ़ें Indore News: पब में पार्टी के दौरान विवाद पर जमकर हुई तोड़फोड़, वायरल वीडियो में देखें दहशत का ये मंजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close