विज्ञापन

Sagar में विधायक के धरने के बाद डॉ. दीपक दुबे ने कहा- रिश्वत मांगने का आरोप झूठा, दबाव बना रहे थे

Sagar News in Hindi: सागर जिले के देवरी से बीजेपी विधायक एक पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए थे. अब इस मामले पर डॉ. दीपक दुबे का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा- पीएम रिपोर्ट में सर्पदंश लिखने का अनावश्यक परिजन बना दबाव रहे थे .

Sagar में विधायक के धरने के बाद डॉ. दीपक दुबे ने कहा- रिश्वत मांगने का आरोप झूठा, दबाव बना रहे थे
Sagar में विधायक के धरने के बाद डॉ. दीपक दुबे ने कहा- रिश्वत मांगने का आरोप झूठा, दबाव बना रहे थे.

MP News In Hinid: एमपी के सागर जिले के देवरी से बीजेपी विधायक एक पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए, पीड़ित परिवार और समर्थकों के साथ धरने पर बैठे ये विधायक बृज बिहारी पटेरिया हैं. थाना प्रभारी से पीएम रिपोर्ट सौंपने के एवज में रिश्वत मांगने वाले डॉक्टर दीपक दुबे पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की, जिसके बाद देर रात केसली थाने में डॉक्टर पर मामला दर्ज कर लिया गया.

सर्फ दंश से मृत्यु होना लिखा गया था

एफआईआर दर्ज होने के बाद केसली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉक्टर दीपक दुबे का बयान सामने आया. उन्होंने सभी आरोपों को निराधार बताया है. डॉ दीपक दुबे का कहना है की 10 अक्टूबर को सामुदायिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केसली में प्रतिवेदन प्राप्त होने के बाद मैंने मृतक धनीराम का पोस्टमार्टम किया था, जिसमें सर्फ दंश से मृत्यु होना लिखा गया था.

कोई निशान नहीं थे

घर वालों ने बताया था कि सांप के काटने के बाद उसका उपचार भी किया गया था. लेकिन उसके शरीर पर कहीं इंजेक्शन या वाटल लगाने जैसे निशान नहीं थे, निरीक्षण में भी जहां सांप का काटना हुआ बताया गया था. वहां, भी कोई निशान नहीं थे, सांप के काटना गले में बताया गया था, जिसके बाद मैं जहां-जहां मृतक के परिजनों ने बताया था वहां के स्किन के सैंपल लिए गए. सैंपल लेने के बाद एफएलएल भेज दिया.

परिजनों का दबाव था, रिपोर्ट में ये लिखा जाए

बिसरा भी जब्त करके एफएसएल जांच के लिए भेजा गया. परिजनों को यह कोई भ्रम न रहे की बुजुर्ग की मृत्यु सांप के काटने से हुई या नहीं हुई. मृतक के परिजन चाह रहे थे कि मैं लिखकर दूं कि बुजुर्ग की मृत्यु सांप के काटने से ही हुई है. वह लगातार दबाव बना रहे थे, लेकिन मैंने कहा कि एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद ही यह तय हो पाएगा कि बुजुर्ग की मृत्यु सांप के काटने से हुई है या नहीं परिजनों का दबाव था की रिपोर्ट में सांप के काटने से मृत्यु होना लिखा जाए. लगातार मुझ पर दबाव बनाया जा रहा था, लेकिन जब मैंने नहीं लिखा तो परिजनों ने मुझे कहा कि दिक्कत में पड़ जाना और परिणाम भुगतने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें- अनोखा रिवाज:  इस मंदिर में शराब चढ़ाकर की पूजा, सम्राट विक्रमादित्य से जुड़ी है ये कहानी

"मुझे अनावश्यक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा"

दुबे ने कहा- मैंने परिजनों से कहा एफएसएल रिपोर्ट और पीएम रिपोर्ट में लिखा जाएगा. अभी कोई स्पष्ट  मत दिया जाना संभव नहीं है, जब मैं यह सब नहीं किया, तो उन्होंने मुझ पर झूठा रिश्वत मांगने का आरोप लगाया. उनके पास कोई साक्ष्य नहीं है, पूरे आरोप निराधार हैं, अगर उनके पास कोई रिश्वत मांगने का आरोप है, तो वह सामने-सामने लेकर आएं. मुझे अनावश्यक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है.  मुझ पर एफआईआर दर्ज की जा रही है.

ये भी पढ़ें- MP News: शराबखोरी से त्रस्त BJP पार्षद ने खोला मोर्चा, शराबियों के पास खड़े होकर बनाया वीडियो, दी ये चेतावनी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: शराबखोरी से त्रस्त BJP पार्षद ने खोला मोर्चा, शराबियों के पास खड़े होकर बनाया वीडियो, दी ये चेतावनी
Sagar में विधायक के धरने के बाद डॉ. दीपक दुबे ने कहा- रिश्वत मांगने का आरोप झूठा, दबाव बना रहे थे
Investment in MP CM Mohan Yadav Road Show Hyderabad-Pharma Sector VFX Tourism IT Meeting With Businessman
Next Article
MP में इंवेस्ट लाने के लिए CM मोहन यादव फार्मा कैपिटल हैदराबाद में करेंगे रोड शो, VFX और टूरिज्म पर भी होगी बात
Close