विज्ञापन
This Article is From Sep 05, 2023

सागर: दो मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, तीनों की दर्दनाक मौत

मध्यप्रदेश के सागर ज़िले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ देर-रात कुएं में कूद कर जान दे दी. तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के पीछे की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

सागर: दो मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, तीनों की दर्दनाक मौत

मध्यप्रदेश के सागर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ देर-रात कुएं में कूद कर जान दे दी. तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के पीछे की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. आखिर क्यों महिला ने अपने बच्चों के साथ मौत को गले लगा लिया. सूचना मिलने के बाद कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और तीनो शवों को कुएं से बाहर निकाल लिया है. फिलहाल मामले को लेकर पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 

कल शाम मायके से लौटी थी महिला

मामला सागर जिले के कैंट थाना क्षेत्र के भगवानगंज का बताया जा रहा है. जहां पर पुलिस को जानकारी मिली थी कि हेमलता पटेल और उसके दो बच्चे स्नेहा (7) और चिराग (5) का शव कुएं में पड़ा मिला है. जिसके बाद रात को पुलिस वहां पहुंची और तीनों शवों को कुएं से बाहर निकाला. घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पहली नजर में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : शिवपुरी : आसमान से खेत में गिरा भारी भरकम रहस्यमय गोला, दूर-दूर से देखने पहुंच रहे लोग

परिजनों का दामाद पर हत्या का आरोप 

घटना की सूचना मिलने पर मृतिका की मां ने अपने दामाद दीपक पर तीनों की हत्या करने का आरोप लगाया है. जानकारी देते हुए मृतक महिला की मां ने बताया कि कल ही मायके घुघर गांव से दीपक मृतक हेमलता और बच्चों को जबरन लेकर गया था. हमारी बेटी को दीपक ने जान से मारा है. कल वह शाम 4:30 बजे घर लेने आया था. इस दौरान उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी. दीपक ने दो बार चलने का बोला था. साथ ही पैसों की मांग की थी. हमारी बेटी को इसी ने जान से मारा है. 

यह भी पढ़ें : 30 साल तक नहीं ली एक भी छुट्टी, खोले 18 प्राथमिक केंद्र...जानिए ऐसे शिक्षक की पूरी कहानी

पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच

वहीं इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी लोकेश सिन्हा का कहना है कि कल शाम को सूचना मिली थी कि अप्सरा टॉकीज के पीछे बस्ती में एक महिला दो बच्चों के साथ कुएं में कूद गई है. पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. अभी मामले की जांच की जा रही है. साथ ही पुलिस को यह भी मालूम चला है कि पति शराब पीता था. ऐसे में एक कारण यह भी हो सकता है. फिलहाल तथ्यों की जांच की जा रही है. महिला कल पति और बच्चों के साथ मायके से लौटकर ससुराल आई थी जिसके बाद यह घटनाक्रम सामने आया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
सागर: दो मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, तीनों की दर्दनाक मौत
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close