विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

शिवपुरी : आसमान से खेत में गिरा भारी भरकम रहस्यमय गोला, दूर-दूर से देखने पहुंच रहे लोग

यह मामला गांव वालों के लिए आश्चर्य का विषय बना हुआ है. हालांकि इस से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. जब गोला गिरा तब खेत में एक महिला काम कर रही थी.

Read Time: 3 min
शिवपुरी : आसमान से खेत में गिरा भारी भरकम रहस्यमय गोला, दूर-दूर से देखने पहुंच रहे लोग
रहस्यमय गोले की जांच करते आईटीबीपी के जवान

शिवपुरी : मध्य प्रदेश में आसमान से गिरे एक भारी भरकम गोले से भगदड़ मच गई. पास में मौजूद आईटीबीपी कैंप के जवानों ने मौके पर इसका निरीक्षण किया. यह मामला सीहोर थाने के अंतर्गत सामने आया है. पिछले शुक्रवार को दोपहर में आसमान से गिरे एक लोहे के गोले ने सीहोर और नरवर तहसील के लोगों में हड़कंप मचा दिया. जैसे ही यह खबर आईटीबीपी कैंप में पहुंची, कैंप के जवान मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. हालांकि गोले के संबंध में अभी ठोस जानकारी सामने नहीं आ सकी है. यह गोला कैसे आया और यह क्या है, इसके संबंध में जांच जारी है. 

जानकारी के अनुसार नरवर तहसील क्षेत्र अंतर्गत सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हतैंडा ग्राम बनियानी में आसमान से गिरा एक वजनी गोला मिला है. इसकी खबर फैलते ही मौके पर पहुंचे पंचायत उप सरपंच के पति सुनील रावत ने बताया बनियानी मोजे के सर्वे नंबर-361 में, जो किसान ब्रजमोहन रावत का खेत है, अचानक आसमान से एक वजनी गोला गिरा. लेकिन इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी गोला ब्लास्ट नहीं हुआ और क्षेत्र में एक बड़ा हादसा होने से बच गया. उन्होंने कहा कि अगर इसके नीचे कोई इंसान खड़ा होता तो उसकी जान जा सकती थी. 

यह भी पढ़ें : सावन भादो का महीना और खेत पड़े हैं सूखे, अब मुख्यमंत्री से किसानों को आखिरी उम्मीद

गोले को देखने दूर-दूर से आ रहे लोग
यह मामला गांव वालों के लिए आश्चर्य का विषय बना हुआ है. हालांकि इस से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. जब गोला गिरा तब खेत में एक महिला काम कर रही थी. सीहोर थाना प्रभारी जानकारी मिलते ही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गोले की जांच के लिए बाहर से टीम को बुलाया गया. हालांकि अभी यह पुष्ट नहीं हो पाया है कि यह गोला रात में गिरा या दोपहर में लेकिन दोपहर बाद यह खेत में पड़ा हुआ मिला. जब गोले की जांच की जाएगी, तब इसके संबंध में प्रशासनिक जिम्मेदार अधिकारी कुछ कहने की स्थिति में होंगे. फिलहाल यह पूरी तरह से उत्सुकता और कौतूहल का विषय बना हुआ है और लोग इसे देखने के लिए जमा हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें : शहडोल : बुढ़ार के घर में बन रही थीं नकली बीड़ियां, पुलिस की छापामार कार्रवाई में एक गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close