विज्ञापन
Story ProgressBack

बेरहम पिता ने बच्चों के सामने ही कर दी अपनी पत्नी की निर्मम हत्या, हत्यारे को नहीं है कोई पछतावा

बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम चांदी की करधौनी के एक हिस्से को बेचने को लेकर सन्नू आदिवासी और उसकी पत्नी गुड्डी बाई के बीच विवाद हुआ था. इस विवाद के बाद रात में सभी खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए थे.इसी दौरान रात में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी

Read Time: 3 min
बेरहम पिता ने बच्चों के सामने ही कर दी अपनी पत्नी की निर्मम हत्या, हत्यारे को नहीं है कोई पछतावा
पति ने की अपनी पत्नी की निर्मम हत्या

Shivpuri News: प्रदेश के शिवपुरी जिले (Shivpuri District) के बामौरकला थाना क्षेत्र के खिरिया गांव में एक बेरहम पति ने अपने बेटे और बेटी के सामने ही अपनी पत्नी के सिर पर लोहे के सब्बल से कई प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान बच्चे अपनी मां की जान बख्श देने की गुहार अपने पिता से लगाते रहे लेकिन पिता ने अपने बच्चों की एक नहीं सुनी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम चांदी की करधौनी के एक हिस्से को बेचने को लेकर सन्नू आदिवासी और उसकी पत्नी गुड्डी बाई के बीच विवाद हुआ था. इस विवाद के बाद रात में सभी खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए थे.इसी दौरान रात में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या की यह वारदात शनिवार देर रात अंजाम दी गई थी.

दोनों बच्चे जिनकी उम्र लगभग 20 और 18 साल के आसपास है. वह अलग कमरे में सो रहे थे. मां की चीख पुकार सुनने पर जैसे ही वह कमरे में दाखिल हुए उन्होंने देखा कि पिता मां के ऊपर लोहे की सब्बल से वार पर वार किए जा  रहे हैं. दोनों बच्चों ने अपने पिता को काफी रोकने की कोशिश की लेकिन बेरहम पिता ने एक नहीं सुनी और मौके पर ही अपनी पत्नी को मार डाला. 

ये भी पढ़ें 40 साल से केवल चाय पर ही जिंदा है महिला, शादी होने के बाद त्याग दिया अन्न और जल

पुलिस ने हत्यारे को कर लिया है गिरफ्तार

इस मामले को लेकर बामोरकला के थाना प्रभारी पुनीत बाजपेई का कहना है कि जैसे ही सूचना मिली हम तत्काल मौके पर पहुंचे और अपने ही घर के पीछे छुप कर बैठे हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं हत्यारे को अपनी करतूत पर कोई पछतावा नहीं है वह थाने में बाकायदा पुलिस के साथ ऐसे पेश आया जैसे उसने कुछ गलत किया ही नहीं है.

ये भी पढ़ें 'मामा का घर अब सेवा केंद्र है, बहनों को बनाएंगे लखपति', भोपाल में बोले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close