विज्ञापन

MP News: जमीनी विवाद में महिलाओं को दबा दिया था मुरूम में, अब पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक...

Rewa Crime News: रीवा के हिनौता कोठार में जमीनी विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंची. पुलिस को फरियादी आशा पांडेय ने बताया कि उनका पारिवारिक ससुर गौकरण पांडेय से साझे की जमीन को लेकर रास्ता निकलने काे लेकर विवाद है.

MP News: जमीनी विवाद में महिलाओं को दबा दिया था मुरूम में, अब पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक...
Rewa News: पुलिस ने महिलाओं को मुरूम में दबाने वाले मामने में बड़ी कार्रवाई की है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में दो महिलाओं पर डंपर से मुरूम डालने के मामले में पुलिस (MP Police) ने तेजी से कार्रवाई की है. इस मामले में आरोपी विपिन पांडेय को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है वहीं दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. साथ ही पुलिस ने डंपर को भी जब्त कर लिया है. पीड़ित महिलाओं का अस्पताल में उपचार भी कराया गया है, जहां से उन्हें अब छुट्टी दे दी गई है. जिले के थाना मनगवां अंतर्गत हनौता कोठार गांव में जमीन को लेकर पारिवारिक विवाद हुआ था जिसके बाद इस तरह की अमानवीय घटना सामने आई थी. पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया भी है कि यह एक पारिवारिक विवाद था.

जानिए क्या कहा पुलिस के बड़े अधिकारी ने

इस मामले में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर श्री जयदीप प्रसाद ने बताया कि शनिवार को रीवा जिले के मनगंवा थाने के ग्राम हिनोता कोठार में एक पारिवारिक जमीन विवाद में दो महिलाओं आशा पांडे और ममता पांडे पर मुरूम गिराई गई थी. ये परिवार पांडे परिवार है. इसमें कोई दलित/आदिवासी महिला नहीं थी. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर डम्पर जब्त कर लिया है. एक आरोपी विपिन पांडे पुलिस की गिरफ्त में है और अन्य दो आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

Latest and Breaking News on NDTV

जानिए क्या था पूरा मामला

दरअसल हिनौता कोठार में जमीनी विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस बल को मौके पर पहुंची. पुलिस को फरियादी आशा पांडेय ने बताया कि उनका पारिवारिक ससुर गौकरण पांडेय से साझे की जमीन को लेकर रास्ता निकलने काे लेकर विवाद है. शनिवार दोपहर करीब 2 बजे गौकरण पांडेय और देवर विपिन पांडेय विवादित जमीन पर सड़क बनवाने के लिए हाइवा से मुरूम लेकर आए. जहां आशा पांडेय अपनी देवरानी ममता पांडेय के साथ जाकर हाइवा के चालक को मुरूम गिराने से मना करने लगी. हाइवा चालक ने दोनों की बात नहीं सुनी तो वे डंपर के पीछे मुरूम गिरने की जगह पर बैठने लगी. इसी बीच अचानक हाइवा चालक ने तेजी से मुरूम गिरा दी जिससे दोनों मुरूम में दबने लगी, तभी मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उन्हें बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. 

Latest and Breaking News on NDTV

इस घटना को लेकर प्रदेश में सियासत तेज

ये मामला सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी सुर्खियों में रहा था. इस मामले को लेकर प्रदेश में सियासत भी तेज हो गई थी. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी इसको लेकर सरकार को घेरा था और कहा था रीवा ज़िले की इस घटना ने एक बार फिर बीजेपी शासन की महिला सुरक्षा पर गंभीर सवाल उठाए हैं. वैसे भी मध्यप्रदेश महिलाओं पर अत्याचार में पहले नंबर पर है. उन्होंने सीएम का नाम लेते हुए कहा कि रीवा के मनगवां की इन बहनों को मुरूम में दबाया गया और उनकी जान लेने की कोशिश की गई. क्या आपकी सरकार से यह बहनें उम्मीद रख सकती हैं कि इस घटना की निष्पक्ष एवं त्वरित जांच होगी और उन्हें प्राथमिकता से न्याय मिलेगा? 

ये भी पढ़ें MP News: ये कैसा विकास है? महिला को नवजात के साथ ला रही जननी एंबुलेंस कीचड़ में फंसी... कौन जिम्मेदार

ये भी पढ़ें MP में दबंगई की इंतेहा, जमीन पर कब्जे का विरोध कर रही दो महिलाओं पर मुरूम गिराकर जिंदा दबाया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM Kusum Yojana: बंजर जमीन से भी होगी आय, CM मोहन ने कहा किसान लगाएं सोलर सिस्टम, सरकार देगी साथ
MP News: जमीनी विवाद में महिलाओं को दबा दिया था मुरूम में, अब पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक...
Strange case of bribery came to light woman took cow to SDM court in Teamakgarh
Next Article
MP में 'भ्रष्टों' को महिला ने ऐसे सिखाया सबक, कोर्ट में गाय बांधकर कहा- ये रखो रिश्वत
Close