विज्ञापन

MP News: ये कैसा विकास है? महिला को नवजात के साथ ला रही जननी एंबुलेंस कीचड़ में फंसी... कौन जिम्मेदार

Sehore News: जानकारी के अनुसार एक प्रसूता कुंता बाई पति इंद्रपाल की डिलीवरी होने के बाद परिजन जब जननी एक्सप्रेस की सहायता से वापस अपने गांव भगतपुरा ला रहे थे. तभी कच्चा रास्ता होने के कारण जननी एक्सप्रेस नाले में फंस गई.

MP News: ये कैसा विकास है? महिला को नवजात के साथ ला रही जननी एंबुलेंस कीचड़ में फंसी... कौन जिम्मेदार
Sehore News: विकास के दावों की पोल खोलता है ये वीडियो

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर जिले (Sehore) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस घटना से एमपी में विकास के दावों की पोल खुल गई है. एक महिला को नवजात के साथ छोड़ने आई जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस कीचड़ में फंस गई. जिसके बाद लोगों ने धक्का मार एंबुलेंस को कीचड़ से बाहर निकाला. सोचिए एक तो महिला और वो भी जिसने बच्चे को जन्म दिया हो, उसे इससे कितनी परेशानी का सामना करना पड़ा होगा.

महिला को गांव में छोड़ने गई है महिला

दरअसल, पूरा मामला जिले के आष्टा जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत उमरदड़ के गांव भगतपुरा का है. जहां से विकास के दावों की पोल खोलती हुई तस्वीर सामने आई है. यहां महिला को उसके गांव में छोड़ने आई एंबुलेंस जननी एक्सप्रेस कीचड़ में फंस गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

जननी एक्सप्रेस फंस गई नाले में

जानकारी के अनुसार एक प्रसूता कुंता बाई पति इंद्रपाल की डिलीवरी होने के बाद परिजन जब जननी एक्सप्रेस की सहायता से वापस अपने गांव भगतपुरा ला रहे थे. तभी कच्चा रास्ता होने के कारण जननी एक्सप्रेस नाले में फंस गई. इसके बाद अन्य ग्रामीणों को फोन लगाकर एंबुलेंस निकालने के लिए बुलाना पड़ा. उनकी मदद से किसी तरह एंबुलेंस को बाहर निकाला गया. इससे पता चलता है कि मध्य प्रदेश के अंदर विकास की जमीनी हकीकत कुछ और ही है.

ये भी पढ़ें MP में युवक के पेट से निकली डेढ़ फीट की लौकी, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप भी

ये भी पढ़ें Gwalior: बालिका गृह में फिल्मी स्टाइल में घुसे नकाबपोश, किशोरी को नींद से जगाया और अगवा कर ले गए, CCTV में कैद हुई घटना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
MP News: ये कैसा विकास है? महिला को नवजात के साथ ला रही जननी एंबुलेंस कीचड़ में फंसी... कौन जिम्मेदार
mahakal ka prasad Report of Mahakal's Laddoo Prasad came from the government lab
Next Article
Ujjain Mahakal Prasad: महाकाल के लड्डू प्रसाद की सरकारी लैब से आई रिपोर्ट, जानें- कितना है शुद्ध?
Close