विज्ञापन

Rainfall Red Alert: मध्य प्रदेश में फिर गरजेंगे, कड़केंगे और बरसेंगे बादल, मौसम विभाग की चेतावनी डराने वाली!

Rainfall Alert In Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में एक बार फिर जोरदार बारिश की चेतावनी जारी हुई है. मौसम विभाग का कहना है कि स्ट्रांग वेदर सिस्टम सक्रिय होने से प्रदेश में एक बार फिर तेज बारिश होने की संभावना बन रही है. बुधवार को प्रदेश में मानसून का स्ट्रांग वेदर सिस्टम एक्टिव होने की संभावना है.

Rainfall Red Alert: मध्य प्रदेश में फिर गरजेंगे, कड़केंगे और बरसेंगे बादल, मौसम विभाग की चेतावनी डराने वाली!
फाइल फोटो

Weather Alert In MP: जोरदार मानसून की बारिश से हलकान मध्य प्रदेश में एक बार जोरदार बारिश का अनुमान है. मौसम विभाग की मानें तो प्रदेश में एक बार बादल कड़केंगे, गरजेंगे और बरसेंगे भी. मौसम विभाग की मानें तो बुधवार को प्रदेश में मूसलाधार बारिश होगी. जारी अलर्ट में कहा गया है कि प्रदेश के कई हिस्सों में तेज बारिश हो सकती है. 

मध्य प्रदेश में एक बार फिर जोरदार बारिश की चेतावनी जारी हुई है. मौसम विभाग का कहना है कि स्ट्रांग वेदर सिस्टम सक्रिय होने से प्रदेश में एक बार फिर तेज बारिश होने की संभावना बन रही है. बुधवार को प्रदेश में मानसून का स्ट्रांग वेदर सिस्टम एक्टिव होने की संभावना है.

तेज बारिश से मध्य प्रदेश में आई गई थी बाढ़ जैसी स्थिति

गौरतलब है पिछले दिनों मध्य प्रदेश में हुई भारी बारिश से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था. लगातार हो रही बारिश से प्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई थी. बारिश से जान-माल को काफी नुकसान पहुंचा था. फिलहाल, प्रदेश में कुछ हिस्सों में धूम तो कुछ इलाकों बारिश हो रही है, लेकिन बारिश के अलर्ट ने भय पैदा कर दिया है.  

सतना, बालाघाट, पन्ना जिले में भारी बारिश की संभावना

मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार को प्रदेश के मुरैना, दतिया, सागर, राजगढ़, छिंदवाड़ा, पांढुर्णा, सिवनी, बालाघाट, बुरहानपुर में बिजली चमकने और गरज के साथ तेज बारिश हो सकती है. इसके अलावा मुरैना, दतिया, सागर, राजगढ़, छिंदवाड़ा, पांढुर्णा ,सिवनी, बालाघाट बुरहानपुर में मौसम विभाग बारिश का अलर्ट जारी किया है.

शिवपुरी, ग्वालियर, भिंड, गुना और अशोकनगर में भी बारिश 

मौसम विभाग की मानें तो प्रदेश के शिवपुरी, ग्वालियर, भिंड, गुना और अशोकनगर जिले में भी बारिश हो सकती है. यहां तेज बारिश की संभावना नहीं है, जबकि भोपाल, विदिशा, निवाड़ी, टीकमगढ़, छतरपुर, पन्ना ,दमोह, अनूपपुर, सिंगरौली ,बड़वानी, खरगोन ,बैतूल, नर्मदापुरम, पचमढ़ी, ओरछा, रायसेन, नरसिंहपुर, जबलपुर, कटनी, उमरिया, डिंडोरी, मैहर, सीधी, शाजापुर, आगर मालवा, मंदसौर, नीमच, उज्जैन ,रतलाम, सीहोर, खंडवा और हरदा में भी बादल छाए रहेंगे.

ये भी पढ़ें-मोहन कैबिनेट की बैठक आज, नई ट्रांसफऱ नीति को मिल सकती है मंजूरी, तबादलों पर से हट सकती है रोक?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में अपराध हुए कम ? SCRB का बड़ा दावा- SC-ST के मामलों में आई गिरावट
Rainfall Red Alert: मध्य प्रदेश में फिर गरजेंगे, कड़केंगे और बरसेंगे बादल, मौसम विभाग की चेतावनी डराने वाली!
College students in Rewa burnt their marksheets students were angry after failing in one subject
Next Article
Rewa में कॉलेज के बच्चों ने जलाई अपनी Marksheet, एक की Subject में फेल होने से गुस्से में हैं विद्यार्थी
Close