विज्ञापन
Story ProgressBack

राहुल गांधी को राम मंदिर का न्योता ठुकराने पर माफ़ी मांगनी चाहिए : CM मोहन यादव  

CM Mohan Yadav took a jibe at Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपनी पार्टी की तरफ से जनवरी में अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को स्वीकार नहीं करने के लिए पश्चाताप करना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए.

Read Time: 3 min
राहुल गांधी को राम मंदिर का न्योता ठुकराने पर माफ़ी मांगनी चाहिए : CM मोहन यादव  
राहुल गांधी को राम मंदिर का न्योता ठुकराने पर माफ़ी मांगनी चाहिए : CM मोहन यादव  
भोपाल:

CM Mohan Yadav took a jibe at Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपनी पार्टी की तरफ से जनवरी में अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को स्वीकार नहीं करने के लिए पश्चाताप करना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए. गांधी का लोकसभा चुनाव से पहले 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान मंगलवार शाम मुख्यमंत्री यादव के गृह क्षेत्र उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करने का कार्यक्रम है. इसके बारे में पूछे जाने पर, यादव ने कहा कि उज्जैन, भगवान की पूजा करने का शहर है.

"भगवान उन्हें  सद्बुद्धि दें ! -" CM यादव 

मुख्यमंत्री ने कहा, ''मैं कामना करता हूं कि उन्हें (गांधी को) भगवान के दर्शन हों. भगवान उन्हें मध्य प्रदेश की धरती पर सद्बुद्धि दें. उन्हें इस बात का भी मलाल होना चाहिए कि उनकी पार्टी ने भगवान राम के मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण क्यों ठुकरा दिया. उन्हें जनता से माफी मांगनी चाहिए.'' उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद अयोध्या में मंदिर का निर्माण किया गया.

ये भी पढ़ें :- PM मोदी 10 मार्च को मध्यप्रदेश के सबसे बड़े एयर टर्मिनल का करेंगे उद्घाटन, जानिए कैसे हो रही है तैयारी

"कांग्रेस की सरपरस्ती में हुआ अन्याय"

यादव ने कांग्रेस नेता का नाम लिए बगैर कहा, 'उनके (कांग्रेस) एक नेता अब भी अयोध्या में जिस जगह पर राम मंदिर का निर्माण हुआ है, उस पर पश्चाताप कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वहां एक ढांचा गिराया गया था. राहुल गांधी को इस पर भी स्पष्टीकरण देना चाहिए.' उन्होंने कहा कि जो पार्टी अपने शासनकाल के दौरान अन्याय में शामिल रही, वह 'न्याय यात्रा' निकाल रही है. उन्होंने कहा कि इसलिए राहुल गांधी की यात्रा सार्थक नहीं होगी. उन्होंने कहा, ''लोग ऐसे कई सवालों के जवाब मांग रहे हैं और राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए कि कांग्रेस अपने पिछले अपराधों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी क्यों नहीं मांग रही है.''

ये भी पढ़ें :- Shajapur News: कांग्रेस की यात्रा में लगे मोदी-मोदी के नारे, भाजपाइयों ने राहुल को भेंट दिए आलू, 'गांधी' बोले- थैंक यू

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close