विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

MP की जनता को PM मोदी का पत्र, BJP पर अटूट भरोसे के चलते लोकसभा की तरह विधानसभा में भी देंगे समर्थन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता के लिए लिखे पत्र के माध्यम से भरोसा जताया कि बीजेपी में अपने अटूट भरोसे के चलते मध्यप्रदेश के मतदाता पिछले दो लोकसभा चुनावों की तरह विधानसभा चुनाव में भी उन्हें सीधा समर्थन देंगे और डबल इंजन सरकार को चुनेंगे.

Read Time: 3 min
MP की जनता को PM मोदी का पत्र, BJP पर अटूट भरोसे के चलते लोकसभा की तरह विधानसभा में भी देंगे समर्थन
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पिछले 20 वर्षों में मध्य प्रदेश अपने बीमारू राज्य के अतीत से बाहर निकलकर मजबूत, समृद्ध और आत्मनिर्भर बन गया है. (फाइल फोटो)

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुरुवार को मध्य प्रदेश की जनता के लिए (PM Modi's letter to People of Madhya Pradesh) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पत्र शेयर किया. इस पत्र के माध्यम से उन्होंने भरोसा जताया कि बीजेपी में अपने अटूट भरोसे के चलते मध्यप्रदेश के मतदाता पिछले दो लोकसभा चुनावों की तरह विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Election 2023) में भी उन्हें सीधा समर्थन देंगे और डबल इंजन सरकार को चुनेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश के साथ उनका विशेष जुड़ाव रहा है और यही कारण है कि जनता ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी को जीत दिलाते हुए उन्हें असीमित स्नेह दिया.

मध्य प्रदेश में विकसित हुई नई क्षमता

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार को केंद्र की कांग्रेस सरकार के सौतेले व्यवहार के कारण राज्य के विकास और लोगों के कल्याण के प्रयासों में कई बाधाओं का सामना करना पड़ा था. मध्य प्रदेश के लोगों को संबोधित पत्र में पीएम मोदी ने कहा, "देश ने देखा है कि केंद्र में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद राज्य में नई क्षमता विकसित हुई है और मध्य प्रदेश अपने गौरवशाली इतिहास को संरक्षित करते हुए उज्जवल भविष्य की ओर बढ़ गया है.''

मजबूत, समृद्ध और आत्मनिर्भर बना मध्य प्रदेश

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पिछले 20 वर्षों में मध्य प्रदेश अपने बीमारू राज्य के अतीत से बाहर निकलकर मजबूत, समृद्ध और आत्मनिर्भर बन गया है. बीजेपी पर लोगों के भरोसे के कारण मध्य प्रदेश देश की शीर्ष 10 अर्थव्यवस्थाओं में शुमार हो गया है. उन्होंने कहा कि पिछले 20 वर्षों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी सरकार के अथक प्रयासों के कारण राज्य में पांच लाख किलोमीटर से अधिक सड़कों के निर्माण, 16 प्रतिशत से अधिक की विकास दर, 65 लाख से अधिक घरों में पाइप से पानी पहुंचाने और 28,000 मेगावाट से अधिक ऊर्जा उत्पादन पर उन्हें गर्व है. 

पीएम मोदी ने कहा, यह आपके और डबल इंजन सरकार के अथक प्रयासों का ही परिणाम है कि मध्य प्रदेश देश की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाले तीन राज्यों में से एक बनने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें - MP Election 2023: कांग्रेस ने एमपी में सपा को नहीं दी एक भी सीट, नाराज अखिलेश ने INDIA गठबंधन पर कही ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें - ''आदिवासियों की दुश्मन है कांग्रेस'' : मंडला में बोले CM शिवराज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close