विज्ञापन
Story ProgressBack

MP के झाबुआ से BJP के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे PM मोदी, 11 फरवरी को होगी रैली

PM Modi rally in Jhabua : प्रधानमंत्री की रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. पार्टी जनजातीय समुदायों के प्रमुख व्यक्तियों और संतों को आमंत्रित कर रही है.

Read Time: 3 min
MP के झाबुआ से BJP के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे PM मोदी, 11 फरवरी को होगी रैली
फाइल फोटो

MP BJP General Election 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) रविवार को एक रैली को संबोधित करके मध्य प्रदेश के जनजातीय बहुल झाबुआ से आगामी लोकसभा चुनाव (General Election 2024) के लिए भाजपा (BJP) के अभियान की शुरुआत करेंगे. मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने सोमवार को कहा, 'अयोध्या में रामलला के नवीन विग्रह की प्राणप्रतिष्ठा के बाद प्रधानमंत्री आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान की शुरुआत करने और एक रैली को संबोधित करने के लिए झाबुआ जिले में आ रहे हैं.'

रैली को सफल बनाने की तैयारियां शुरू

प्रधानमंत्री की रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. पार्टी जनजातीय समुदायों के प्रमुख व्यक्तियों और संतों को आमंत्रित कर रही है. प्रधानमंत्री का स्वागत तीर-धनुष और ढोल जैसे पारंपरिक प्रतीकों से किया जाएगा. शर्मा, मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह और राज्य इकाई के संगठन महासचिव हितानंद शर्मा ने सोमवार को रैली स्थल का निरीक्षण किया.

यह भी पढ़ें : 'मैं ही लड़ूंगा छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव', कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने खुद किया अपनी उम्मीदवारी का ऐलान

हर विधानसभा क्षेत्र से 10,000 कार्यकर्ताओं को लाने का लक्ष्य

शर्मा ने कहा, 'हमें समुदाय के जाने-माने लोगों के साथ-साथ प्रमुख संतों को आमंत्रित करके इस रैली में आदिवासी लोगों की अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित करनी है.' उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को कॉल सेंटर और सोशल मीडिया के माध्यम से रैली के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए कहा गया है.

यह भी पढ़ें : कॉलेज ग्राउंड पर दौड़ते हुए 16 साल के बच्चे की अचानक मौत, तेजी से बढ़ रहे साइलेंट अटैक के मामले

सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से हर घर से लोगों को आमंत्रित करके रैली की सफलता सुनिश्चित करने के लिए पूरे समर्पण के साथ काम करने के लिए कहा. हितानंद शर्मा ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करेंगे कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से कम से कम 10,000 कार्यकर्ता क्षेत्र में रहें. इस अवसर पर मध्य प्रदेश के मंत्री निर्मला भूरिया और नागर सिंह चौहान और रतलाम-झाबुआ से भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close