विज्ञापन
Story ProgressBack

'मैं ही लड़ूंगा छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव', कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने खुद किया अपनी उम्मीदवारी का ऐलान

नकुलनाथ ने कहा कि मुझे आपसे यही उम्मीद है कि 42 साल आपने नाथ परिवार का साथ दिया है. वही साथ, प्यार और विश्वास आगामी लोकसभा के चुनावों में मुझे भी देंगे.

Read Time: 3 min
'मैं ही लड़ूंगा छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव', कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने खुद किया अपनी उम्मीदवारी का ऐलान
नकुलनाथ ने खुद किया अपनी उम्मीदवारी का ऐलान

Nakulnath in Chhindwara: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के बेटे और छिंदवाड़ा (Chhindwara) से सांसद नकुलनाथ (Nakulnath) ने ऐलान किया है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव (General Election 2024) छिंदवाड़ा से ही लड़ेंगे. सोमवार को परासिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद नकुलनाथ ने कहा कि आगामी दिनों में होने वाले लोकसभा चुनाव में मैं ही छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ूंगा. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. 

सांसद नकुलनाथ ने आगे कहा कि कुछ बातें सामने आ रही थीं कि छिंदवाड़ा से मेरे पिता कमलनाथ इस बार लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. लेकिन मैं आपको स्पष्ट कर दूं कि मैं ही लोकसभा चुनाव लड़ूंगा और कमलनाथ चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि मैं आपका उम्मीदवार होऊंगा. कमलनाथ का पूरा सहयोग रहेगा और मार्गदर्शन रहेगा.

यह भी पढ़ें : ग्राउंड रिपोर्ट : करोड़ों खर्च कर बने CM संजीवनी क्लीनिक, मरीजों की नब्ज देखने वाला एक डॉक्टर तक नहीं

'42 साल साथ दिया इस बार भी देंगे'

नकुलनाथ ने कहा कि मुझे आपसे यही उम्मीद है कि 42 साल आपने नाथ परिवार का साथ दिया है. वही साथ, प्यार और विश्वास आगामी लोकसभा के चुनावों में मुझे भी देंगे. गौरतलब है कि पिछले दिनों तीन हिंदी भाषी राज्यों में हुए चुनाव में छिंदवाड़ा ही एकमात्र जिला है जिसकी सभी सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी जीते हैं.

यह भी पढ़ें : जगदीश देवड़ा बोले- आज मैं डिप्टी CM हूं लेकिन किसी गलतफहमी में नहीं रहना चाहता, BJP में कोई छोटा-बड़ा नहीं

कांग्रेस को लग रहे लगातार झटके

एक ओर कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है तो वहीं प्रदेश में उसे एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. रविवार को भोपाल के बैरसिया मंडल अध्यक्ष दशरथ दांगी ने मंडलम अध्यक्ष पद और कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और भाजपा का दामन थाम लिया. सिहोरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी रहीं एकता ठाकुर भी अब कांग्रेस को अलविदा कहते हुए बीजेपी की सदस्यता ले चुकी हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close