विज्ञापन
Story ProgressBack

पवई में पुलिसवालों ने पार की गुंडई की हद ! वकील के घर में घुसकर बुरी तरह से की पिटाई

पन्ना ज़िले के पवई थाना में बीती रात वार्ड नंबर 13 चौरसिया मोहल्ला के कुछ लोगों के साथ मारपीट की गई. मामले में हैरानी वाली बात तो ये है कि मारपीट करने वाले कोई और नहीं बल्कि खुद पुलिस वाले थे. मिली जानकारी के मुताबिक, चौरसिया मोहल्ला में रहने वाले चौरसिया परिवार ने बताया कि कुछ पुलिस वालों ने उन्हें बेरहमी से पीटने के बाद थाने ले जाकर आरोपियों की तरह बर्ताव किया है.

Read Time: 3 mins
पवई में पुलिसवालों ने पार की गुंडई की हद ! वकील के घर में घुसकर बुरी तरह से की पिटाई

पन्ना ज़िले के पवई थाना में बीती रात वार्ड नंबर 13 चौरसिया मोहल्ला के कुछ लोगों के साथ मारपीट की गई. मामले में हैरानी वाली बात तो ये है कि मारपीट करने वाले कोई और नहीं बल्कि खुद पुलिस वाले थे. मिली जानकारी के मुताबिक, चौरसिया मोहल्ला में रहने वाले चौरसिया परिवार ने बताया कि कुछ पुलिस वालों ने उन्हें बेरहमी से पीटने के बाद थाने ले जाकर आरोपियों की तरह बर्ताव किया है. चौरसिया परिवार के सदस्यों ने बताया कि गुरुवार की दरमियानी रात लगभग 12 बजे बिना कारण के ही तीन जीपों में पुलिसवाले आए और घर के दरवाजे तोड़कर सो रहे सदस्यों को बुरी तरह से पीटते हुए महिलाओं-बच्चियों को घसीटकर हुए थाने ले गए.

चौरसिया परिवार के सदस्यों का कहना है कि आखिर हमारा जुर्म क्या है जो हम लोगों को अपराधियों की तरह मारा गया. यदि पुलिस स्टाफ पर कार्रवाई नहीं होती तो हम कड़ा एक्शन लेंगे. वहीं, दूसरी तरफ SHO सुधीर बेगी ने सभी आरोपी को बेबुनियाद बताते हुए कार्रवाई करने की बात की है. ऐसे में सवाल उठता है कि अगर सभी आरोप झूठे हैं तो पिटाई के निशान के पीछे की क्या हकीकत हैं. 

पुलिसवालों की वर्दी में किसने की हैवानियत? 

❝हम लोग रात को सो रहे थे कि कुछ पुलिस वाले ऊपर का दरवाजा तोड़ते हुए अंदर आए और सीधे मारने लगे. हमे पहले भैया को मारा फिर पापा को मारा. हमारे पिता जी पैरालाइज हैं... उन्हें इतना मारा कि उनके मुंह से खून निकल आया. फिर बड़े पापा को मारते हुए घसीट कर ले गए.. साहब! हमारा जुर्म क्या है? ये तो बताओ...?  हम सब को इतनी बेरहमी से मारा 10 से 15 पुलिस वाले थे.❞ - शुभी चौरसिया

पवई के इस वकील ने सुनाई आपबीती

रात में कुछ लोग सिविल ड्रेस में आए... अचानक से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर में बाहर आया. मैंने सोचा कि ऐसे ही कुछ होगा.  सभी के सभी बहुत ज्यादा शराब पीये हुए थे. फिर थोड़ी देर बाद 2-3 जीप आई... और फिर डायरेक्ट पूछने लगे कि मुन्ना चौरसिया का दरवाजा कौनसा है और दरवाजा तोड़ते हुए अंदर आ गए... फिर सभी लोग मारपीट करने लगे.सर, मैं एडवोकेट हूं... जब मेरे साथ ऐसा हो रहा है तो न्यापालिका कैसे जवाब देगी? इस हादसे के बाद हम डरे हुए हैं.

पृथ्वीराज चौरसिया

एडवोकेट

कल हमारे 2 कांस्टेबल अवैध शराब के शिकायत के संबंध में वहां पर गए ज़रूर थे. करीब 8 से 10 लोगों ने वकील और वकील के परिवार साथ मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। वे सभी हॉस्पिटल में भर्ती हैं. अभी हमने मामला दर्ज कर वीडियो की जांच करके गिरफ्तारी कर ली है और आगे भी जांच जारी रहेगी पुलिस पर लगाए सभी आरोप झूठे है.

सुधीर कुमार

SHO पवई

यह भी पढ़ें : 

** PM मोदी कल 'विकसित भारत, विकसित छत्तीसगढ़' को करेंगे संबोधित, मिलेगी ₹34,400 करोड़ से अधिक की सौगाते

** जांजगीर में अमित शाह ने कहा- देश का भविष्य तय करेगा आगामी चुनाव, सभी 11 सीटें जीतने का दिलाया संकल्प

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madhya Pradesh: पीडब्लूडी मंत्री राकेश सिंह ने किया बड़ा दावा, कहा-बिना किसी नए टैक्स के प्रदेश बजट का आकार बढ़ा
पवई में पुलिसवालों ने पार की गुंडई की हद ! वकील के घर में घुसकर बुरी तरह से की पिटाई
Madrasa will be closed in MP CM Mohan Yadav gave big hints
Next Article
'चिंता मत करो...' MP में बंद होंगे मदरसे? सीएम मोहन यादव ने दिए बड़े संकेत
Close
;