विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

मोबाइल पर बात कर घर से निकला शख्स, सुबह ऑटो से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

सतना में पुलिस को एक ऑटो ड्राइवर का शव संदिग्ध परिस्थियों में मिला है. मृतक की पत्नी ने बताया कि देर रात एक फोन आने के बाद वह घर से निकला था. परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है.

Read Time: 3 min
मोबाइल पर बात कर घर से निकला शख्स, सुबह ऑटो से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
सतना में संदिग्ध परिस्थियों में मिली लाश

Satna Crime News : किराए पर ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (MP Murder News) हो गई. युवक का शव एक ऑटो से फांसी के फंदे पर लटका मिला. परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया. पुलिस ने मृतक का मोबाइल जब्त कर लिया है. कहा जा रहा है कि देर रात युवक मोबाइल पर किसी से बात करते हुए घर से निकला था. उसके बाद वह घर नहीं लौटा. इस मामले में सिटी कोतवाली थाना पुलिस (MP Police) मर्ग कायम कर पोस्टमॉर्टम कराने के बाद जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार जैतवारा थाना क्षेत्र के नयागांव का रहने वाला राकेश कुमार सेन सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के धवारी साहू मोहल्ले में किराए पर रहता था. वह लगभग 3 वर्ष से धवारी गली नंबर-1 में साहू मोहल्ले में राजू साहू के मकान में पत्नी सुमित्रा, बेटी छवि सेन (10 वर्ष), मानसी सेन (7 वर्ष) और मां बिट्टन सेन के साथ रहता था. राकेश धवारी गली नंबर-3 में रहने वाले मुकेश निगम की गाड़ी चलाकर परिवार चला रहा था.

यह भी पढ़ें : सतना : कुएं में फंसे जंगली सुअर को बचाना पड़ा महंगा, बाहर आते ही तीन गांव वालों पर किया हमला

फोन पर बात करते हुए घर से निकला था शख्स
पत्नी सुमित्रा ने पुलिस को बताया कि रविवार और सोमवार की रात लगभग 1 बजे वह घर आकर खाना खा रहे थे. इसी बीच मोबाइल पर किसी का फोन आया तो वह चले गए. देर तक लौटकर नहीं आए तो सोचा किसी बुकिंग में चले गए होंगे. यह सोचकर राकेश की पत्नी सो गई. सुबह तकरीबन 6 बजे मकान मालिक राजू के बेटे अंकित साहू ने आकर बताया कि घर से कुछ दूरी पर खड़ी शैलू गुप्ता की ऑटो क्रमांक एमपी 21 आर 0912 में राजेश का शव गमछे से झूल रहा है. परिजनों ने मौके पर जाकर देखा तो लाश लटक रही थी. 

यह भी पढ़ें : टेनिस बॉल नेशनल क्रिकेट टीम में सतना के अनुज का चयन, बोले- भारत के लिए जीतना चाहता हूं गोल्ड

कॉल डिटेल की जांच कर रही पुलिस
मृतक की पत्नी को अशंका है कि जिसने उसके पति को फोन कर बुलाया था, उसी ने हत्या कर उसका शव ऑटो से फांसी के फंदे पर लटका दिया. घटना स्थल का निरीक्षण करने के लिए पुलिस वैज्ञानिक टीम भी मौके पर पहुंची है. पंचनामा और साक्ष्य संकलन के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया. वहीं अब सिटी कोतवाली पुलिस कॉल डिटेल निकाल कर उस फोन कॉल की जांच कर रही है. फिलहाल मोबाइल फोन पुलिस की जब्ती में है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close