विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

सतना : कुएं में फंसे जंगली सुअर को बचाना पड़ा महंगा, बाहर आते ही तीन गांव वालों पर किया हमला

सतना के पिथौराबाद के लोगों को एक जंगली सुअर की जान बचाना मंहगा पड़ गया. सुअर को कुंए से निकालते ही उसने ग्रामीणों पर हमला कर दिया. हमले में एक महिला और दो पुरुष घायल हुए हैं.

सतना : कुएं में फंसे जंगली सुअर को बचाना पड़ा महंगा, बाहर आते ही तीन गांव वालों पर किया हमला
हमले में एक महिला और दो पुरूषों को चोंट आई है, जिनका उपचार उचेहरा के सरकारी अस्पताल में चल रहा है.
सतना:

Madhya Pradesh News : सतना जिले के पिथौराबाद में कुएं में गिरे जंगली सुअर (Wild pig fell into the well) की जान बचाना ग्रामीणों को महंगा पड़ गया. बताया जा रहा है कि जैसे ही ग्रामीणों ने सुअर को कुंए से बाहर निकाल कर छोड़ा, उसने आक्रोशित होकर उन पर हमला बोल दिया. इस दौरान तीन लोगों को घायल करने के बाद वह जंगल की ओर भाग गया. घायलों को उचेहरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि हमले में एक महिला और दो पुरुषों को चोट आई है. फिलहाल सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मौके पर नहीं पहुंचे वन विभाग के अधिकारी

ग्रामीणों ने बताया कि वन परिक्षेत्र उचेहरा (Forest Range Uchehra) के अंर्तगत आने वाले पिथौराबाद गांव में सोमवार की सुबह एक जंगली सुअर धनराज कुशवाहा के कुएं में गिर गया था. ग्रामीणों ने इस घटना से वन विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया. फिर भी कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा. इस मामले को लेकर उचेहरा रेंजर सचिन नामदेव ने बताया कि घायल हुए ग्रामीणों का इलाज कराया जा रहा है. बिना किसी एक्सपर्ट के ग्रामीणों ने जोखिम भरा काम किया. उन्हें वन विभाग की टीम का इंतजार करना चाहिए था.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : टेनिस बॉल नेशनल क्रिकेट टीम में सतना के अनुज का चयन, बोले- भारत के लिए जीतना चाहता हूं गोल्ड

एक महिला और दो पुरुष हुए घायल

सुअर की मौत न हो इसके लिए ग्रामीणों ने अपने तरीके अपनाते हुए उसे सुरक्षित बाहर निकाला. जैसे ही उसे रस्सी से खोला गया, वह भड़क गया और इंद्रजीत कुशवाहा के घर में घुस गया. इस दौरान बर्तनों की सफाई कर रही महिला गिरजाबाई पर उसने हमला बोल दिया. इसके बाद राजकुमार के घर में जा घुसा और उसे भी काट लिया. इसके साथ ही सुअर ने राजा भैया कुशवाहा पर भी हमला बोल दिया.

यह भी पढ़ें : BJP को बड़ा झटका : प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुभाष शर्मा ने दिया इस्तीफा, AAP में हो सकते हैं शामिल

गांव में मची भगदड़

कुएं में जंगली सुअर के गिरने की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जैसे ही सुअर ने लोगों पर हमला करना शुरू किया गांव में भगदड़ का माहौल बन गया. करीब आधे घंटे तक जंगली सुअर के कारण गांव के लोग दहशत में रहे. जब वह जंगल की ओर भागा तब सभी ने राहत की सांस ली. इसके बाद सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा पार्षद पर आर्थिक सहायता के बहाने महिला से दुष्कर्म का लगा आरोप, एक्टिव हुई पुलिस
सतना : कुएं में फंसे जंगली सुअर को बचाना पड़ा महंगा, बाहर आते ही तीन गांव वालों पर किया हमला
167 year old tradition was followed in Rewa Tajia was taken out on the day of Moharram know the history of Moharram month of islam religion
Next Article
रीवा में निभाई गई 167 साल पुरानी परंपरा, मोहर्रम के दिन निकाली गई ताजिया, जानें इन दिन का इतिहास
Close
;