विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

सीहोर : पुलिस ने लूटपाट के चारों आरोपी दंबोचे, देशी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर हमें एक संदिग्ध गाड़ी मिली. जिसके बाद वाहन मालिक को हिरासत में लेकर गंभीरता से पूछताछ करने पर उसने लूटपाट की वारदात को कबूल किया. वारदात के मुख्य आरोपी शुभम के पास से 315 बोर का एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

Read Time: 2 min
सीहोर : पुलिस ने लूटपाट के चारों आरोपी दंबोचे, देशी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद
पुलिस ने आरोरियों के पास से लूट का सामान बरामद कर लिया है.
सीहोर:


सीहोर की भैरूंदा पुलिस को लूटपाट की वारदात में बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने लूटपाट के चारों आरोरियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है. 

क्या है पूरा मामला

सीहोर के भैरूंदा थाना अंतर्गत दिनांक 11 जुलाई 2023 को राजेश पंवार (40) निवासी ग्राम खरसानिया के साथ लूटपाट की वारदात हुई थी. जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत भैरूंदा थाने में की थी. उन्होंने पुलिस से बताया कि सेमलपानी रोड पर रात के अंधेरे में मुझे लिफ्ट देने के बहाने कार में बैंठे चार अज्ञात लोगों ने उन्हें कार में बिठाया. इसके बाद आरोपियों ने उन्हें सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट की और 10 हजार रुपए नगदी और कानों की बालियां लूट लीं. फरियादी की शिकायत पर मारपीट सहित अन्य धाराओं में भैरूंदा पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की गई. जिसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. 

ये भी पढ़ें - दिग्विजय सिंह के राष्ट्रपति को लिखे पत्र से गरमाई भोपाल की सियासत, आरोप-प्रत्यारोप जारी

लूट का सामान बरामद 

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर हमें एक संदिग्ध गाड़ी मिली. जिसके बाद वाहन मालिक को हिरासत में लेकर गंभीरता से पूछताछ करने पर उसने लूटपाट की वारदात को कबूल किया. वारदात के मुख्य आरोपी शुभम के पास से 315 बोर का एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. वहीं चारों आरोपियों से वारदात के समय लूटी नगदी रकम में से 8500 रुपए नगदी व 16 हजार रुपए कीमत की दो नग सोने की बाली बरामद की गई है. 

ये भी पढ़ें - 15 दिन बाद फिर मंदिर लोटे भगवान श्री कृष्ण !...चोरी हुई प्रतिमा पुन: स्थापित की गई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close