विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

PM मोदी की MP में ताबड़तोड़ रैलियां, जानिए 4 से 15 नवंबर तक का फुल शेड्यूल

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश उन पांच राज्यों में से एक है जहां 17 नवंबर को एक चरण में मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी.

Read Time: 3 min
PM मोदी की MP में ताबड़तोड़ रैलियां, जानिए 4 से 15 नवंबर तक का फुल शेड्यूल

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लगातार चुनावी सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं. राज्य में 17 नवंबर को मतदान से पहले बीजेपी, कांग्रेस और AAP ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. ऐसे में आने वाले दिनों में पीएम मोदी की मध्य प्रदेश में कई चुनावी रैलियां हैं. इस बार भी BJP मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) समेत अन्य राज्यों में पीएम मोदी (PM Modi) के चेहरे पर चुनाव लड़ रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का हमेशा ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से ख़ास लगाव देखा गया है. आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चुनावी कमान संभालते हुए नज़र आएंगे.

ये भी पढ़ें- Bhopal AIIMS: ब्रेन के ऑपरेशन के दौरान मरीज बजाता रहा पियानो, हौसला देख डॉक्टर भी रह गए दंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आने वाले कुछ दिनों में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अपने कई प्रस्तावित दौरे रखे हैं. माना जा रहा है कि केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में राज्यों में चुनाव प्रसार को लेकर रणनीति तैयार हुई है. प्रधानमंत्री की चुनावी रैलियां कुछ इस प्रकार रहेंगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  मध्यप्रदेश में करेंगे लगातार चुनावी रैली

पीएम मोदी की 4 नवंबर को रतलाम में चुनावी रैली.

5 नवंबर को सिवनी के लखनादौन में प्रधानमंत्री की रैली.

5 नवंबर को खंडवा में पीएम मोदी की रैली प्रस्तावित.

7 नवंबर को सतना और सीधी में पीएम मोदी की रैली प्रस्तावित.

पीएम मोदी की 8 नवंबर को गुना मुरैना और पथरिया में रैली प्रस्तावित.

9 नवंबर को नीमच, बड़वानी में पीएम मोदी की रैली प्रस्तावित.

13 नवंबर की छतरपुर में पीएम मोदी की रैली.

14 नवंबर को इंदौर और झाबुआ में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली.

15 नवंबर को बैतूल में होगी पीएम नरेंद्र मोदी की रैली.

भले ही प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर अभी डेट साझा की गई हो, लेकिन इन पर अंतिम मुहर PMO ऑफ़िस से ही लगेगी और उसके बाद प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियां भी शुरू कर दी जाएंगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले कई महीनों में कई बार मध्य प्रदेश के दौरे पर आ चुके हैं, लेकिन उन दोनों को चुनावी रैलियों से जोड़कर नहीं देखा जा रहा था. सिंधिया स्कूल के कार्यक्रम से लेकर कई कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- MP Election : इन 5 अंचलों से तय होती है मध्यप्रदेश की सत्ता, जानिए 2 क्षेत्रों की पूरी कहानी आंकड़ों की जुबानी...
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close