विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

MP assembly elections : कमलनाथ ने कहा- बीजेपी सरकार को हटाना चाहती है प्रदेश की जनता

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने की उम्मीद है, चुनाव आयोग कभी भी चुनावों की तारीफ की घोषणा कर सकता है और आचार संहिता लागू कर सकता है. इसको देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर जमकर हमला कर रहे हैं.

Read Time: 3 min
MP assembly elections : कमलनाथ ने कहा-  बीजेपी सरकार को हटाना चाहती है प्रदेश की जनता
कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने बीजेपी पर वार किया
जबलपुर:

madhya pradesh news : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ( congress leader kamal nath) ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव (assembly election) में प्रदेश के लोग भारतीय जनता पार्टी की सरकार (BJP government) को हटाने के लिए आतुर हैं. कमलनाथ ने जबलपुर के पाटन में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार (corruption) व्याप्त है और हर दिन एक नया घोटाला (scam) सामने आता है.

लोग हो रहे हैं भ्रष्टाचार का शिकार

कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के लोग वास्तव में शिवराज सिंह चौहान सरकार (shivraj singh chouhan government) को हटाने के लिए आतुर हैं, लोग या तो भ्रष्टाचार देख रहे हैं या इसके शिकार हो रहे हैं. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि शिवराज सिंह चौहान साल के अंत में होने वाले राज्य चुनावों से पहले नौटंकी कर रहे हैं और बिना सोचे-समझे घोषणाएं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : MP में BJP को लगा झटका, आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं पूर्व विधायक ममता मीणा

साल के अंत में हो सकते हैं चुनाव

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने की उम्मीद है, चुनाव आयोग कभी भी चुनावों की तारीफ की घोषणा कर सकता है और आचार संहिता लागू कर सकता है. इसको देखते हुए बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (congress) के नेता एक-दूसरे पर जमकर हमला कर रहे हैं. कमलनाथ ने अपनी सभा में कहा कि प्रदेश में एक करोड़ युवा बेरोजगार हैं और यह सबसे बड़ी चुनौती है, जिस पर ध्यान देने की जरूरत है.

कांग्रेस नियमित रूप से भारतीय जनता पार्टी सरकार पर भ्रष्टाचार और राज्य में '50 प्रतिशत कमीशन राज' (50% commission) के आरोपों के साथ हमला करती रही है, वहीं बीजेपी भी कांग्रेस पर वार करने का कोई मौका नहीं चूक रही है.

ये भी पढ़ें : Chhattisgarh: भिलाई पहुंची प्रियंका गांधी, कहा- भूपेश सरकार ने बदली महिलाओं की जिंदगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close