विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर पैडलर, 1.30 लाख कीमत की स्मैक बरामद 

ग्वालियर पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी कि एक शख्स स्मैक बेचने के लिए कोटेश्वर मंदिर के सामने खड़ा है. खबर मिलते ही मुखबिर की बताई जगह पर पुलिस पहुंचीं. पुलिस को अपनी तरफ आता देख शातिर पैडलर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन वह ज्यादा दूर नहीं भाग सका. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

Read Time: 3 min
ग्वालियर पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर पैडलर, 1.30 लाख कीमत की स्मैक बरामद 
ग्वालियर जिले के थाना हजीरा का मामला

ग्वालियर जिले की पुलिस अवैध शराब व मादक पदार्थो की खरीद-फरोख्त करने वालों खिलाफ कड़ा अभियान चलाए हुए हैं. जिला पुलिस ने सोमवार को ऐसे ही एक पैडलर को दबोच लिया जो स्मैक खपाने का काम करता है. पुलिस को आरोपी के कब्जे से 1 लाख 30 हजार रुपये कीमत के स्मैक भी बरामद हुई है. दरअसल, पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी कि एक शख्स स्मैक बेचने के लिए कोटेश्वर मंदिर के सामने खड़ा है. खबर मिलते ही मुखबिर की बताई जगह पर पुलिस पहुंचीं. पुलिस को अपनी तरफ आता देख शातिर पैडलर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन वह ज्यादा दूर नहीं भाग सका. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

पुलिस को मुखबिर से मिली थी खबर 

दरअसल, 7 जनवरी की रात SP राजेश सिंह चन्देल को मुखबिर से खबर मिली थी कि कोटेश्वर मंदिर के सामने एक व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ स्मैक बैचने की फिराक में बैठा है. पुलिस ने खबर मिलने के बाद एक दस्ते को मुख़बिर की बताई जगह पर भेजा. पुलिस टीम ने वहां पर एक संदिग्ध व्यक्ति को बैठे देखा. पुलिस को अपनी तरफ आता देख वह भागने लगा लेकिन टीम ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया गया. पकड़े गए व्यक्ति ने बताया कि वह कोटेश्वर कॉलोनी ग्वालियर का रहने वाला है.

ये भी पढ़ेंः 'मामा का घर अब सेवा केंद्र है, बहनों को बनाएंगे लखपति', भोपाल में बोले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान

मामले को लेकर तफ्तीश में जुटी पुलिस 

पकड़े गए व्यक्ति की जब पुलिस ने तलाशी ली तो उसके लोवर की जेब में एक सफेद रंग की पॉलिथिन मिली. जिसे खोलकर देखने पर उसमें मादक पदार्थ स्मैक रखी हुई मिली. आरोपी के पास मिली स्मैक की तौल कराने पर कुल 13 ग्राम निकली. बरामद किए गए स्मैक की बाजार में लगभग 01 लाख 30 हजार रूपये की कीमत है. पुलिस टीम ने स्मैक को जब्त करते हुए आरोपी के खिलाफ NDPS Act के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी से पुलिस स्मैक नेटवर्क को लेकर पूछताछ में लगी है. 

ग्वालियर : सुबह 10 से पहले और शाम चार बजे के बाद स्कूलों में नहीं लगेगी क्लास, कलेक्टर ने दिया आदेश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close