विज्ञापन

Gas Pipeline Leak: गैस लीक की खबर से शिवपुरी में हड़कंप, घबराकर घरों से बाहर निकले लोग, जानें कंपनी ने क्या कहा?

Gas Pipeline Leak Issue: एक साल पहले 21 जून 2023 को शिवपुरी जिले में गैस पाइपलाइन में रिसाव की घटना के बाद लगी आग में एक मकान में ब्लास्ट हो गया था, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. तब मामले में गठित जांच कमेटी एक साल बाद भी अभी तक रिपोर्ट पेश नहीं कर सकी है.

Gas Pipeline Leak: गैस लीक की खबर से शिवपुरी में हड़कंप, घबराकर घरों से बाहर निकले लोग, जानें कंपनी ने क्या कहा?
प्रतीकात्मक तस्वीर

Shivpuri Gas Pipeline Leak: शिवपुरी जिले के फतेहपुर इलाके में रविवार को गैस रिसाव की खबरों से लोग दहशत में है. पिछले साल जून में भी इलाके में गैस रिसाव की घटना सामने आई थी और एक मकान में हुए ब्लास्ट में 3 लोगों की मौत हो गई थी. मामले में गठित जांच कमेटी  1 साल बाद भी रिपोर्ट पेश नहीं कर सकी है और अब दोबारा इलाके में गैस रिसाव की खबरों ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

एक साल पहले 21 जून 2023 को शिवपुरी जिले में गैस पाइपलाइन में रिसाव की घटना के बाद लगी आग में एक मकान में ब्लास्ट हो गया था, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. तब मामले में गठित जांच कमेटी एक साल बाद भी अभी तक रिपोर्ट पेश नहीं कर सकी है.

गैस कंपनी से जुड़े हुए अधिकारियों ने गैस रिसाव की खबरों को खारिज किया

मामले पर गैस कंपनी से जुड़े हुए अधिकारियों ने गैस रिसाव की खबरों को सिरे से नकार दिया है. उन्होंने कहा है कि यहां कोई गैस पाइपलाइन में सप्लाई नहीं की जा रही है, बावजूद इसके इलाके के आंशका से घिरे हुए और पूरी तरह से डरे-सहमे हैं. कंपनी ने गैस पाइपलाइन में रिसाव की खबरों को पूरी तरह खारिज कर दिया है.

एक बिजली के खंभे के नीचे से धुआं निकलता हुआ दिखाई दे रहा है

रिपोर्ट के मुताबिक फतेहपुर इलाके में एक बिजली के खंभे के नीचे धुंआ निकल रहा है, जो लोगों को डरा रहा है. इस संबंध में प्रशासनिक अधिकारियों को कहना है कि उन्होंने सभी एहतियाती कदम उठा लिए हैं, मौके पर फायर ब्रिगेड बुला ली गई है और एंबुलेंस के साथ यहां सारे सुरक्षा इंतजाम कर लिए गए हैं.

पिछले साल गैस पाइपलाइन में रिसाव के बाद हुए विस्फोट में 3 की हुई थी मौत

पिछले साल जून महीने में ही बिजली के खंभे के नीचे हुए गैस रिसाव के बाद एक आग पकड़ने से एक मकान में जोरदार विस्फोट हुआ और 3 लोगों को जान गंवानी पड़ी थी. यही कारण है कि एक बार जब गैस रिसाव की खबर फैली तो कांप गए हैं. लोगों की नाराजगी भी साफ तौर पर देखी जा रही है.

ये भी पढ़ें-शिवपुरी : गैस रिसाव से घर में लगी आग, 10 लोग झुलसे, घायल का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
Gas Pipeline Leak: गैस लीक की खबर से शिवपुरी में हड़कंप, घबराकर घरों से बाहर निकले लोग, जानें कंपनी ने क्या कहा?
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close