विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2023

शिवपुरी : गैस रिसाव से घर में लगी आग, 10 लोग झुलसे, घायल का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में गैस रिसाव होने से घर में आग लग गई. इस हादसे में घर में मौजूद 10 लोग झुलस गए. सभी घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

Read Time: 2 min
शिवपुरी : गैस रिसाव से घर में लगी आग, 10 लोग झुलसे, घायल का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज
गैस रिसाव से घर में लगी आग, 10 झुलसे
शिवपुरी:

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में गैस रिसाव होने से घर में आग लग गई. इस हादसे में कमरे में मौजूद 10 लोग झुलस गए. इस घटना में घायल सभी लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इनका इलाज चल रहा है. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

माचिस जलाते ही लग गई आग

दरअसल, यह पूरा मामला शिवपुरी जिले के पोहरी थाना अंतर्गत नागौर गांव का है. जहां एक घर के कमरे में पहले से ही एलपीजी गैस सिलेंडर से गैस लीक हो रही थी. तभी 10 लोग किचन में गोठ की तैयारी के लिए गए और जैसे ही माचिस जलाई वैसे ही आग लग गई और घर में मौजूद 10 लोग इसके चपेट में आ गए.

सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. हालांकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामला को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, गोठ के मौके पर पार्टी करने के उद्देश्य से कुछ लोगों ने इस कमरे का चुनाव किया था.

ये भी पढ़े: सूरजपुर : शराब की दुकान से नगदी और बोतलें चोरी, कर्मचारियों की भूमिका संदिग्ध

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close