विज्ञापन

Online Satta : ऑनलाइन सट्टे की लत ने बनाया चोर ! भतीजे ने चाचा के घर में की चोरी

Crime News in Hindi : बुरहानपुर जिले के शाहपुर में एक महीने पहले हुई ज्वेलरी और नकदी चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चौंकाने वाली बात यह है कि चोरी करने वाला कोई और नहीं, बल्कि मकान मालिक का ही भतीजा निकला.

Online Satta : ऑनलाइन सट्टे की लत ने बनाया चोर ! भतीजे ने चाचा के घर में की चोरी
Online Satta : ऑनलाइन सट्टे की लत ने बनाया चोर ! भतीजे ने चाचा के घर में की चोरी

Online Betting : बुरहानपुर जिले के शाहपुर में एक महीने पहले हुई ज्वेलरी और नकदी चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चौंकाने वाली बात यह है कि चोरी करने वाला कोई और नहीं, बल्कि मकान मालिक का ही भतीजा निकला. शाहपुर पुलिस ने जांच और कॉल डिटेल्स के आधार पर आरोपी से पूछताछ की, जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 की है. जहां मनोज सुरलकर ने अपने घर से नकदी और जेवर चोरी होने की शिकायत की गई थी. मनोज ने बताया कि अज्ञात बदमाश ने छत से आकर दरवाजे का नकूचा तोड़कर घर में रखे 2 लाख रुपये नकद और 3 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए. खबर मिलने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर तफ्तीश शुरू की.

कैसे खुला मामला ?

पुलिस के मुखबिर तंत्र ने सूचना दी कि मकान मालिक का भतीजा पवन अक्सर उस घर में आता-जाता रहता था और उसे जुए की लत थी. पुलिस ने शक के आधार पर पवन की कॉल डिटेल्स और टावर लोकेशन खंगाली. उसके बाद पवन को पूछताछ के लिए बुलाया गया, जहां उसने चोरी की बात कबूल कर ली. ऑनलाइन सट्टे की लत ने पवन को चोरी करने पर मजबूर किया.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

पुलिस का बयान

शाहपुर थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि पवन ने चोरी की रकम में से 2 लाख रुपये ऑनलाइन सट्टे में हार दिए. उसके पास से मात्र 5 हजार रुपये ही बरामद हुए. हालांकि, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 4 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर बरामद कर लिए हैं. पवन को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें :

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: दर्द से कराहती रही महिला,घंटो इंतजार के बाद भी नहीं मिली एंबुलेंस, परिजनों को करना पड़ गया ये काम
Online Satta : ऑनलाइन सट्टे की लत ने बनाया चोर ! भतीजे ने चाचा के घर में की चोरी
Madhya Pradesh High Court has taken a strict stance on road accidents happening every day due to potholes and stray cattle on the roads of Madhya Pradesh
Next Article
MP News: हाईवे पर गड्ढे और मवेशियों की समस्या का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, अदालत ने सरकार से मांगा ये जवाब
Close