विज्ञापन
Story ProgressBack

22 दिनों से नहीं आई लाइट, कोई नहीं ले रहा खराब ट्रांसफार्मर की सुध, लोगों का फूटा गुस्सा

बिजली न मिलने से परेशान लोग बिजली विभाग के दफ्तर में उपद्रव करते रहे और नारेबाजी करते रहे. बावजूद इसके अधिकारियों ने कोई सुध नहीं ली और अधिकारी सामने आने से बचते रहे.

Read Time: 3 min
22 दिनों से नहीं आई लाइट, कोई नहीं ले रहा खराब ट्रांसफार्मर की सुध, लोगों का फूटा गुस्सा
शिवपुरी में पिछले 22 दिनों से नहीं आई लाइट

Shivpuri News : शिवपुरी शहर की बंछोरा कॉलोनी में रहने वाले लोग इन दोनों काफी परेशान हैं जिसकी वजह है बिजली (Electricity). परेशानी इतनी बढ़ चुकी है कि लोगों को मजबूरी में सड़क पर उतरकर बिजली विभाग (Electricity Department) का घेराव करना पड़ गया. कॉलोनी वासियों का कहना है कि यहां लगातार 22 दिनों से बिजली नहीं आ रही है क्योंकि ट्रांसफार्मर खराब हो गया है. ट्रांसफार्मर (Transformer) बदलने की लगातार शिकायत करने के बावजूद भी बिजली विभाग अपना काम नहीं कर रहा है. इसी कारण सोमवार को कॉलोनी के लोग एकजुट हो गए और उन्होंने बिजली विभाग पर जाकर हंगामा मचा दिया.

यह भी पढ़ें : नए साल में तेज रफ्तार का कहर, नीमच-सीहोर में दो अलग-अलग हादसों में चार की मौत, तीन घायल

22 दिनों से अंधेरे में हैं लोग

बिजली विभाग पर हंगामा करने आए लोगों का कहना है कि वे 22 दिनों से परेशान हैं. बिजली न आने से बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है. बिजली विभाग इस तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहा है और इतने दिनों के बाद भी ट्रांसफार्मर बदला नहीं गया है. यही वजह है कि इस इलाके में पिछले 22 दिनों से बिजली नहीं है. बिजली न मिलने से परेशान लोगों का कहना है कि वे लगातार बिजली विभाग से बिजली देने की बात कर रहे हैं और अगर बिजली विभाग ने उनकी समस्या का निराकरण जल्दी नहीं किया तो वे चक्का जाम करने को मजबूर होंगे.

यह भी पढ़ें : भोपाल के फूलों से सजेगा अयोध्या का राम मंदिर, हर मौसम में खिलते हैं बोगनविलिया फूल

ऑफिस छोड़कर गायब रहे अधिकारी

बिजली न मिलने से परेशान लोग बिजली विभाग के दफ्तर में उपद्रव करते रहे और नारेबाजी करते रहे. बावजूद इसके अधिकारियों ने कोई सुध नहीं ली और अधिकारी सामने आने से बचते रहे. जब अधिकारियों से संपर्क साधने की कोशिश की गई तो उन्होंने फिलहाल कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. ऐसे में परेशान लोगों ने समाधान न होने पर चक्काजाम करने की धमकी दे दी है. वहीं उन्होंने इस बाबत जिला कलेक्टर को भी एक पत्र लिखकर शिकायत की है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close