विज्ञापन
Story ProgressBack

नए साल में तेज रफ्तार का कहर, नीमच-सीहोर में दो अलग-अलग हादसों में चार की मौत, तीन घायल

मध्य प्रदेश में नए साल के मौके पर सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं. जहां एक ओर नीमच में जननी एक्सप्रेस और तेज रफ्तार बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं दूसरी ओर सीहोर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलटने से स्कॉर्पियो सवार दो लोगों की मौत की खबर है.

Read Time: 4 min
नए साल में तेज रफ्तार का कहर, नीमच-सीहोर में दो अलग-अलग हादसों में चार की मौत, तीन घायल
सीहोर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के पलटने से कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Road Accidents in New Year: मध्य प्रदेश में नए साल (New Year) के मौके एक तरफ ड्राइवरों की हड़ताल (Drivers Strike) से यातायात बुरी तरह से प्रभावित है. वहीं दूसरी ओर कई जगह पर सड़क हादसे (Road Accidents) भी हुए. सीहोर जिले (Sehore) के भेरुदा क्षेत्र में स्कॉर्पियो पलटने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा इतना भीषण था कि पलटने के बाद स्कॉर्पियो लगभग 200 मीटर तक सड़क पर घिसटते हुए गई. वहीं नीमच जिले (Neemuch) के रामपुरा थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां बीती रात एक बाइक और जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस की टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई.

सीहोर में स्कॉर्पियो पलटने से दो की मौत, 3 अन्य घायल

भेरूंदा थाना प्रभारी गिरीश दुबे ने बताया कि यह हादसा रात करीब एक बजे का है. जहां भैरूंदा-गोपालपुर रोड पर एक सफेद स्कॉर्पियो कार स्लिप होकर पलट गई. जिसमें कार सवार अभिषेक गुर्जर (24), राजेंद्र पवार (25) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन अन्य कार सवार आकाश, शुभांशु और कैलाश घायल हो गए. जिन्हें  उपचार के लिए पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों का पीएम कराया गया है. इसके साथ ही मामले पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है.

तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार दो की मौत

जिले में नीमच-झालावाड़ मार्ग पर जमालपुरा गांव के पास एक तेज रफ्तार बाइक और जननी एक्सप्रेस एम्बुलेंस की जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा कि बाइक सवार रामपुरा की ओर से अपने गांव बरवाड़िया जा रहे थे. दूसरी ओर से जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस एक प्रसूता महिला को लेकर शासकीय अस्पताल जा रही थी. इसी दौरान जमालपुरा के पास पल्सर बाइक और जननी एक्सप्रेस की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. यह हादसा इतना भयानक था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए.

प्रसूता का हुआ प्रसव

बताया जा रहा है कि इसी दौरान जननी एक्सप्रेस में सवार प्रसूता का प्रसव भी हो गया. वहीं एंबुलेंस चालक मौके से फरार हो गया. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को रामपुरा शासकीय चिकित्सालय ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सोमवार को मृतकों के शव का रामपुरा के शासकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम किया जाएगा. इस दर्दनाक हादसे में घनश्याम (26) पिता गोरेलाल भील और जगदीश (24) पिता नंदलाल भील की मौत हुई है. वहीं पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - थम गई MP की रफ्तार! पन्ना में जाम में फंसी एंबुलेंस, उज्जैन में वाहनों की लंबी कतार

ये भी पढ़ें - बीजेपी विधायक के बेटे की करतूत! जानबूझकर स्कूटर में मारी टक्कर, बाल-बाल बचा मासूम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close